ताज़ा खबर
 

अपनी बेटी मीशा के साथ पूल में मस्ती कर रहे शाहिद कपूर की यह क्यूट तस्वीर क्या देखी आपने

अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर तमाम तरह के विवाद चल रहे हैं वहीं खबर है कि शाहिद पद्मावती का काम पूरा होने के बाद भंसाली के साथ एक और प्रोजेक्ट करने वाले हैं।

शाहिद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर ही अपनी लाडली बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले साल अगस्त में एक खूबसूरत बेटी के पिता बने थे। मीशा के जन्म के बाद हर किसी को उसकी एक झलक का इंतजार था। वहीं शाहिद ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर मीशा की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनकी प​त्नी मीरा राजपूत मीशा को किस कर रही थी। मीशा अपनी पहली तस्वीर में कैमरे के सामने बहुत ही प्यारी लग रही थी। शाहिद ने एक बार फिर अपने साथ मीशा की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह मीशा के साथ पूल में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में शाहिद मीशा की तरफ बेहद प्यार से देख रहे हैं और मीशा कैमरे की तरफ देख रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा… पूल टाइम विद मीसी। शाहिद ने पिछले महीने भी मीशा की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इससे पहले शाहिद ने कहा था कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं कोई काम कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि सारा समय मीशा को घूरता रहूं। इस तरह से जीवन में काफी बदलाव आ रहा है। वहीं शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

इस फिल्म ​में वह शाहिद राजा रावल रत्न सिंह के रोल में  दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ ​दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में नजर आएंगी और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। पद्मावती संजय लीला भंसाली के साथ शाहिद की पहली फिल्म है। अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था।

एक तरफ जहां फिल्म को लेकर तमाम तरह के विवाद चल रहे हैं वहीं खबर है कि शाहिद पद्मावती का काम पूरा होने के बाद भंसाली के साथ एक और प्रोजेक्ट करने वाले हैं। संजय लीला भंसाली अपने कलाकारों को दोहराने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ दो फिल्में बनाई थीं। पद्मावती दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ उनकी तीसरी फिल्म है। अब हाल ही में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो भंसाली पद्मावती के बाद भी शाहिद के साथ काम करना चाहते हैं।

View this post on Instagram

Pool time with missy. #besttimes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वीडियो:जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App