ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने शेयर की समंदर किनारे वर्कआउट की तस्वीर, एक घंटे में डेढ़ लाख लोगों ने किया लाइक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर शादी के बाद भले ही अपनी बेटी मीशा के जन्म के बाद से अपने काम को लेकर बहुत एक्टिव नहीं रहे हों, लेकिन उनकी फिजीक अब भी उतनी ही फिट एंड फाइन है जैसी पहले थी।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 4:23 PM
शाहिद कपूर फिल्म रंगून में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में शाहिद के किरदार की तारीफ की जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर शादी के बाद भले ही अपनी बेटी मीशा के जन्म के बाद से अपने काम को लेकर बहुत एक्टिव नहीं रहे हों, लेकिन उनकी फिजीक अब भी उतनी ही फिट एंड फाइन है जैसी पहले थी। शाहिद कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म पद्मावती में राजा रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शाहिद ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की जिसे एक घंटे में 1 लाख 64 हजार लोगों ने लाइक किया। इस फोटो में शाहिद समंदर किनारे लकड़ी के एक फ्रेम के सहारे पुल अप्स करते नजर आ रहे हैं। शर्टलेश शाहिद ने डैमेज जीन्स और स्पोर्ट शूज पहन रखे हैं। उनकी मस्कुलर फिजीक को लेकर ज्यादातर यूजर्स ने कमेंट किया है। कुल कमेंट्स की बात करें तो 2 घंटे में कुल डेढ़ हजार से भी ज्यादा लोगों ने फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म फेयर अवॉर्ड में अभिनेता शाहिद कपूर को क्रिटिक्स ने बेस्ट एक्टर के लिए चुना। शनिवार को फिल्म फेयर अवॉर्ड का आयोजन हुआ जिसमें अभिनेता शाहिद कपूर को क्रिटिक्स ने फिल्म उड़ता पंजाब के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया। शाहिद कपूर यह अवॉर्ड मिलने से काफी खुश है और अपनी इस खुशी का इजहार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करके किया।शाहिद कपूर ने फिल्म फेयर अवॉर्ड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की जिसके बाद उन्हें काफी लोगों की शुभकामनाएं मिल रही है। वहीं शाहिद की इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए बेहद ही प्यारे कमेंट किए। दीपिका ने पहले कमेंट में उन्हें बधाई दी और दूसरे मैसेज में उन्हें आई लव यू लिखा। इससे पता चलता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

जल्द ही शाहिद और दीपिका दोनों संजय लीला बंसाली की फिल्म पद्मावती में पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। फिलहाल दोनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहिद और दीपिका के अलावा एक्टर रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। हालांकि दीपिका और रणवीर की इससे पहले फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी में एक साथ दिख चुके हैं। यह पहला मौका है जब यह तीनों सितारें फिल्म पद्मावती में एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

#thankful to you all. For the support and love.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App