ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, मीरा राजपूत ने बेबी बॉय को दिया जन्म

शाहिद और मीरा की एक लड़की पहले से है जिसका नाम मीशा है। हाल ही में कपल ने मीशा का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर एक नन्हा मेहमान आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल एक बार फिर से माता-पिता बन गया है। मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। बीते बुधवार को प्रेग्नेंट मीरा को करीब शाम चार बजे हिंदूजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बीती शाम ईशान खट्टर को मां नीलिमा अज़ीम के संग अस्पताल के अंदर जाते हुए स्पॉट किया गया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शाहिद और मीरा के घर बेटे आने की बधाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शाहिद-मीरा की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- शुभकामनाएं, यह लड़का है।

दो दिन पहले शाहिद कपूर को पत्नी मीरा संग मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया था। बताया जाता है कि शाहिद इन दिनों पेटर्निटी लीव पर हैं जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। खबरों की मानें तो शाहिद की फिल्म का पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट होना है। खबरों ऐसी है कि इस दौरान मीरा राजपूत भी उनके संग रहेंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो सकती है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

 

शाहिद और मीरा की एक लड़की पहले से है जिसका नाम मीशा है। हाल ही में कपल ने मीशा का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। मीरा और शाहिद साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद ने मीरा के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं खुद को खुश-किस्मत समझता हूं कि मैंने मीरा से शादी की। वह (मीरा) बिल्कुल वैसी ही हैं जैसा मैंने उनको पाया था। मैंने अरेंज मैरिज करने का फैसला किया था भगवान की कृपा से यह पिछले तीन सालों का सफल मीरा के संग अद्भुत रहा है। वह मेरी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App