ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ स्टार शाहिद कपूर ने ‘रिवील’ किया बेटी मीशा राजपूत के पहले बर्थडे का प्लान

शाहिद ने कहा- शायद हम उस वक्त (मीशा के बर्थडे पर) देश में नहीं होंगे। मैं परिवार के साथ वह वक्त बिताऊंगा। याद हो कि पिछले महीने शाहिद जब आईफा अवॉर्ड अटेंड करने न्यूयॉर्क पहुंचे थे तब उनके साथ मीशा भी थीं।

Author नई दिल्ली | August 1, 2017 12:31 PM
शाहिद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर ही अपनी लाडली बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान और शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नन्ही परी मीशा बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से हैं। दोनों की ही तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन उनकी बिजी शेड्यूल के बीच वह अपनी लाडली बिटिया का पहला जन्मदिन भी प्लान कर रहे हैं। मालूम हो कि मीशा इस साल अगस्त में 26 तारीख को 1 साल की हो जाएगी। खबरों के मुताबिक शाहिद मीशा का पहला जन्मदिन देश से बाहर कहीं एक्जॉटिक लोकेशन पर मनाएंगे।

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने कहा- शायद हम उस वक्त (मीशा के बर्थडे पर) देश में नहीं होंगे। मैं परिवार के साथ वह वक्त बिताऊंगा। याद हो कि पिछले महीने शाहिद जब आईफा अवॉर्ड अटेंड करने न्यूयॉर्क पहुंचे थे तब उनके साथ मीशा भी थीं। मीशा उस वक्त एयरपोर्ट के बाहर सफेट टॉप और खूबसूरत जींस पहने दिखाई दी थीं। शाहिद अपनी और मीशा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं। हम आपके लिए इनमें से कुछ चुनिंदा तस्वीरें और वीडियो आपके लिए यहां शेयर कर रहे हैं।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback

शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो पद्मावती के बाद शाहिद ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। ऐसी खबरें थी कि वह विशाल की रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा हैं। जिस पर सफाई देते हुए कपूर ने कहा- मैंने इसके बारे में पढ़ा। लेकिन मैंने पद्मावती के बाद कुछ भी साइन नहीं किया है। इसे लेकर परेशान होने का कोई जरुरत नहीं है। आपको तब चिंता करनी चाहिए जब आप अच्छी फिल्में नहीं करते हैं। इसलिए आधिकारिक घोषाणा का इंतजार करें। मैं इस समय अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं।

View this post on Instagram

And she learns how to clap. 🔥🔥🔥

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Breakfast sugar rush. 🤓

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Pool time with missy. #besttimes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App