ताज़ा खबर
 

डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ नजर आएंगे ये बॉलीवुड सितारे, कश्‍मीरी पंडितों और हिंदू रिफ्यूजियों के लिए करेंगे चैरिटी

किसी चुनाव से पहले राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार के साथ ऐसे कार्यक्रम में शामिल होने का यह पहला वाकया बताया जा रहा है।
सोशल मीडिया पर एक धड़ा इस कार्यक्रम की निंदा कर रहा है।

जब दुनिया की नजर अगले अमेरिकी राष्‍ट्र‍पति के चुनाव पर है, ,खासतौर से डोनाल्‍ड ट्रंप पर, तब बॉलीवुड ने इससे दूरी बनाकर रखी है। मगर अब ये दूरी खत्‍म होती नजर आ रही है। अमेरिका के एक रिपब्लिक शन हिंदू गठबंधन ने कुछ बॉलीवुड सितारों को एक कार्यक्रम के लिए बुलाया है, जिसमें डोनाल्‍ड ट्रंप स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम में आध्‍यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर भी मौजूद रहेंगे। कश्‍मीरी पंडितों और हिंदू रिफ्यूजियों के भले के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘ह्यूमेनिटी यूनाइटेड अगेंस्‍ट टेरर’ में शाहिद कपूर, प्रभुदेवा, अमीषा पटेल जैसे नामचीन सितारे परफॉर्म करेंगे। सितारों से सजा यह कार्यक्रम 24 सिंतबर को न्‍यू जर्सी में होगा। सोशल मीडिया पर एक धड़ा इस कार्यक्रम की यह कहकर निंदा कर रहा है, कि इससे यह संदेश जाएगा कि बॉलीवुड डोनाल्‍ड ट्रंप का समर्थन कर रहा है।

अमेरिका में भारतीय सितारों का कार्यक्रमों में शामिल होना नया नहीं है। बॉलीवुड सितारे लगातार वहां होने वाले कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेते रहे हैं, मगर किसी चुनाव से पहले राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार के साथ ऐसे कार्यक्रम में शामिल होने का यह पहला वाकया बताया जा रहा है। फिलहाल अमेरिका में कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जैसे सितारे पहले से मौजूद हैं। ये सितारे वहां ‘ड्रीम टीम’ कंसर्ट में परफॉर्म करने गए हैं। Bollywood, Donald Trump, Shahid Kapoor, Ameesha Patel, Prabhudeva, Sri Sri Ravishankar, Unity Against Terror, Bollywood Charity, Entertainment News, Jansatta अमेरिका में होने वाले कार्यक्रम का पोस्‍टर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.