X

शाहरुख को रहती है घर जाने की जल्दी- अबराम के साथ जो खेलना होता है!

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया। पोस्ट में शाहरुख खान ने बेटे अबराम का जिक्र किया। अपने पोस्ट में शाहरुख खान लिखते हैं कि वह घर जाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

शाहरुख खान यूं तो अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में बहुत बिजी रहते हैं। लेकिन खाली समय में वह अपने परिवार और खास तौर पर अबराम के साथ वक्त गुजारना बहुत पसंद करते हैं। बुधवार को भी शाहरुख खान लंदन में एक अवॉर्ड सेरमनी अटेंड करने पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया। पोस्ट में शाहरुख खान ने बेटे अबराम का जिक्र किया। अपने पोस्ट में शाहरुख खान लिखते हैं कि वह घर जाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

जल्द जा कर वह बेटे अबराम के साथ खेलना चाहते हैं। शाहरुखान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की तस्वीर में कैप्शन देते हुए शाहरुख लिखते हैं- गेम बदलने के लिए मैं घर आ रहा हूं। अब वक्त हो चला है अबराम के साथ Lego Blocks खेलने का। शाहरुख खान के इस पोस्ट को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। शाहरुख के इस पोस्ट को सेलेब्स में आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव, पत्नी गौरी के अलावा और भी सेलेब्स ने लाइक किया है।

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान ने साल 1991 में शादी की थी। गौरी शाहरुख के तीन बच्चे हैं। 20 साल के आर्यन, 18 साल की सुहाना और 5 साल के अबराम। आर्यन इस वक्त कैलिफॉर्निया में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। वहीं सुहाना इंग्लैंड में हैं और वह भी पढ़ रही हैं। शाहरुख खान के छोटे शहजादे अबराम मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहे हैं।