ताज़ा खबर
 

फैंस पर चढ़ा जब ‘हैरी मेट सेजल का खुमार’, 7000 से ज्यादा सेजल ने शाहरुख खान को किया रिप्लाई

अहमदाबाद एक विजेता के तौर पर उभरा है क्योंकि यहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं। रईस स्टार अब इस शहर में जाकर उन लड़कियों से मुलाकात करेंगे।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 1:21 PM
शाहरुख आज इंडस्ट्री के सबसे कामयाब नामों में से एक हैं और जल्द ही वह बड़े पर्दे पर दूसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजले से वापसी करेंगे। इससे पहले वह फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का के साथ नजर आए थे। (Image Source: Instagram)

7000 सेजल ने शाहरुख खान को रिप्लाई किया है। जी हां हम मजाक नहीं बल्कि आपको सच बता रहे हैं। जब हैरी मेट सेजल कॉन्टेस्ट के अंतर्गत पूरे देश से 7000 सेजल ने हैरी उर्फ शाहरुख खान को रिप्लाई दिया है। दरअसल, प्रतियोगिता के अनुसार जिस शहर से सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़की के मिसकॉल आएंगे उस शहर का दौरा किंग खान को करना पड़ेगा। इसके अलावा वो उनसे मुलाकात करेंगे। फिल्म की टैगलाइन को पढ़ तो वह है- जो आप ढूंढ रहे है वो आपको ढूंढ रही है। इसी वजह से बादशाह देशभर की सेजल नाम की महिलाओं को ढूंढ रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया- हमने एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसमें शाहरुख खान को उन शहरों का दौरा करना होगा जहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की महिलाएं होंगी।

इस प्रतियोगिता का परिणाम अब सामने आ गया है। 7000 से ज्यादा सेजल नाम की लड़कियं ने शाहरुख खान को लिखा है। अहमदाबाद एक विजेता के तौर पर उभरा है क्योंकि यहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं। रईस स्टार अब इस शहर में जाकर उन लड़कियों से मुलाकात करेंगे। 51 साल के एक्टर 21 जून को अहमदाबाद जाकर ना केवल सेजल नाम की महिलाओं से मिलेंगे बल्कि इस दौरान वो फिल्म का पहला गाना राधा भी लॉन्च करेंगे। जब हैरी मेट सेजल को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है। गौरतलब है कि शाहरुख खान ने इस बात का खंडन किया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती है।

दरअसल, यह पूरा मसला शाहरुख की फिल्म के नाम का हॉलीवुड की फिल्म के नाम से मिलता-जुलता होने की वजह से खड़ा हुआ था। बॉलीवुड फैंस के बीच इस तरह की चर्चा होने लगी थी कि शाहरुख और अनुस्का शर्मा स्टारर फिल्म की कहानी भी ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती होगी। हालांकि, न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “नहीं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से नई है।”

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले ऐसी चर्चा चल रही थी कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। दरअसल, 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App