ताज़ा खबर
 

वेटर के किरदार में नजर आएंगे शाहरुख खान, Twitter पर शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान ने इस शॉर्ट फिल्म की एक छोटी सी झलक पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, "मैंने इस फिल्म की मेकिंग को बहुत इंजॉय किया है जो कि अभी जारी है। लोगों से आमने सामने बातें करना।"

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 12:13 PM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान दुबई टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए शूट करने जा रहे हैं। शाहरुख दुबई टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर हैं और दुबई टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए बनाए गए इस वीडियो की एक छोटी सी झलक उन्होंने शेयर की है। इस वीडियो के माध्यम से वह लोगों को दुबई आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। इस वीडियो शूट के दौरान लिए गए कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर आए हैं। यह फोटो शाहरुख के फैन क्वल पर पोस्ट किए गए हैं। कई फिल्मों में तमाम तरह के किरदार निभा चुके शाहरुख अब एक शेफ, वेटर और मेहमान के तौर पर नजर आ रहे हैं। जी हां, शाहरुख को आप खाना परोसते और पकाते देख सकते हैं।

शाहरुख ने इस शॉर्ट फिल्म की एक छोटी सी झलक पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, “मैंने इस फिल्म की मेकिंग को बहुत इंजॉय किया है जो कि अभी जारी है। लोगों से आमने सामने बातें करना।” गौरतलब है कि हाल ही में Department of Tourism and Commerce Marketing (Dubai Tourism) ने शाहरुख को अपना ब्रांड एंबेसडर साइन कर लिए जाने की घोषणा की थी। यह भी घोषणा की गई थी कि दुबई टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए कुछ शॉर्ट फिल्में शूट की जाएंगी। दुबई टूरिज्म की तरफ से जारी किए गए एक बयान में कहा गया, “इस वीडियो में आप शाहरुख को दुबई के सीक्रेट्स का खुलासा करते देखेंगे। वह अपने फैन्स को यह सब कुछ अपनी आंखों से देखने का मौका देंगे।”

यदि शाहरुख के वर्किंग फ्रंट की बात करें तो शाहरुख की आलिया भट्ट के साथ फिल्म डियर जिंदगी हाल ही में रिलीज हुई है। इसके बाद उनकी दो फिल्में द रिंग और रईस आने को तैयार हैं। हालांकि इस क्रम में पहले रईस रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी 2017 रखी गई है। फिल्म का टीजर 2015 में रिलीज किया जा चुका है और इसका ट्रेलर 07 दिसंबर 2016 को रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर को फिल्म के प्रमोशन के लिए बड़ा मौका माना जा रहा है क्योंकि इस दौरान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खुद सिनेमाघरों में अपने फैन्स से लाइव वीडियो चैट करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App