ताज़ा खबर
 

तो इस बार इस वजह से आईफा अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होंगे शाहरुख खान

आईफा अवॉर्ड में करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वाली फिल्म हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस बार शाहरुख का नाम बेस्ट नेगेटिव रोल की लिस्ट में भी शामिल है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे थे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले साल की तरह इस साल भी आईफा अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। इसकी वजह बताई जा रही है कि शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी रहने वाले हैं, उनकी यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है। हालांकि शाहरुख के इस अवॉर्ड सेरेमनी से दूर रहने की एक और वजह भी है। बताया जा रहा है कि अगर शाहरुख इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल भी होते तो उन्हें अपने पर्सनल कारण की वजह से भी जल्दी आना पड़ता। खबर है कि शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन को नाक पर चोट लग गई है और उन्हें मेडिकल केयर की जरुरत है।

खबरों की माने तो शाहरुख के बेटे आर्यन को स्कूल में फुटबॉल खेलते वक्त नाक में चोट लग गई। शायद आर्यन की नाक की हड्डी में चोट आई है जिसकी वजह से उनकी सर्जरी होगी और शाहरुख को इसके विदेश जाना पड़ सकता है। आर्यन की सर्जरी का शेड्यूल अवॉर्ड फंक्शन के आसपास ही होगा। एक पिता के होने के नाते शाहरुख को अपनी जिम्मेदारियां बहुत अच्छे से पता है और यही वज​ह है कि वह अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होंगे।

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी यानी के आईफा अवॉर्ड बॉलीवुड का बहुत प्रेस्टिजस अवॉर्ड समारोह होता है। इस साल आईफा अवॉर्ड का आयोजन न्यूयॉर्क में किया जाएगा, जो 14 से 15 जुलाई तक चलेगा। इस बार आईफा अवॉर्ड में करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वाली फिल्म हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस बार शाहरुख का नाम बेस्ट नेगेटिव रोल की लिस्ट में भी शामिल है।

आईफा रॉक्स का इवेंट मेटलाइफ स्टेडियम में 14 जुलाई को किया जाएगा। समारोह में ऑस्कर अवॉर्ड विनर ए. आर. रहमान, बेनी दयाल, जावेद अली, नीति मोहन, जोनिता गांधी समेत कई दिग्गज कलाकार परफॉर्म करेंगे। आईफा के मेन इवेंट में सलमान खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और कृति सैनन समेत कई कलाकार परफॉर्मेंस देंगे। यह दूसरी बार है जब आईफा समारोह अमेरिका में होने जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App