ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान

शाहरुख ने आगे रेड चिलिज़ को लेकर अपने अलग सपने के बारे में बताया। शाहरुख का सपना है कि वह इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर महाभारत बनाए।
बताया जा रहा है कि शाहरुख केप टाउन या फिर जोहान्सबर्ग की टीम का मालिकाना हासिल करने में दिलचस्पी दिखाई है। बता दें कि साउथ अफ्रीकन लीग के इस साल के अंत तक शुरु हो जाने के आसार हैं।

सलमान खान और करण जौहर के बाद अब शाहरुख खान भी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। किंग खान का कहना है वह खिलाड़ी कुमार के साथ काम करना चाहते हैं। शाहरुख ने कहा कि वह बहुत पहले से यह करना चाहते थे लेकिन वह इस बात से काफी खुश है कि करण, सलमान और अक्षय तीनों एक साथ काम करने वाले हैं। डीएनए को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह भी एक ऐसे प्रोजेक्ट के बारे में सोच रहे हैं। यह बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था। मगर यह बहुत अच्छी बात है कि करण और सलमान अक्षय को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं।

मैं भी ऐसा करना चाहता हूं। मगर कहानी को लेकर बात नहीं बन पाई। मुझे विश्वास है ऐसा होगा। एक प्रोड्यूसर होने के नाते मैं यह सोचता हूं जब भी ऐसा मौ​का मिलेगा तो यह जरूर होगा। शाहरुख ने कहा कि एक एक्टर और डायरेक्टर को अलग-अलग नहीं देखना चाहिए, यह दोनों प्रोड्यूसर हैं। सबसे पहले तो हमें इसे ठीक करना चाहिए। सलमान और करण को अलग न देखें। धर्मा प्रोडक्शन और एसकेएफ दोनों की अलग पहचान है, यह फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

यह किसी एक व्यक्ति के बारे में नहीं है बल्कि कंपनी के बारे में है। तो दो कंपिनयां मिलकर एक बड़े स्टार के साथ फिल्म बना रही हैं। शाहरुख ने आगे रेड चिलिज़ को लेकर अपने अलग सपने के बारे में बताया। शाहरुख का सपना है कि वह इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर महाभारत बनाए और वो भी फिल्म बाहुबली के लेवल की। शाहरुख ने कहा कि यह मेरा सपना की मैं महाभारत बनांउ। इसमें काफी समय लगेगा। फिलहाल यह करने के लिए मेरा बजट नहीं है।

इसके लिए किसी के साथ कोलेबॉलरेट करना पड़ेगा। आप महाभारत जैसे सब्जेक्ट को कम लेवल पर नहीं ले जा सकते। या तो वह बाहुबली के स्केल पर होगी या फिर उससे भी बड़े स्केल पर होगी। फिलहाल शाहरुख इम्तियाज अली अनटाइटल फिल्म में बिजी हैं। इस ​फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा दिखाई देंगी। इस फिल्म के बाद शाहरुख आनंद राय की फिल्म की शूटिंग करेंगे।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.