ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा को अपनी राधा बनाना चाहते हैं शाहरुख खान लेकिन एक्ट्रेस को है इससे ऐतराज, जानें वजह

अब क्योंकि फिल्म में अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं इसी वजह से बादशाह का अहमदाबाद जाना तो निश्चित है। लेकिन लगता है कि एक्ट्रेस को किंग खान का शहरों में जाना पसंद नहीं है।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 10:21 AM
अनुष्का शर्मा को अपनी राधा बनाना चाहते हैं शाहरुख खान। (Image Source: Twitter)

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जब हैरी मेट सेजल अगस्त महीने में रिलीज होगी। लेकिन दोनों स्टार्स लोगों के बीच फिल्म के प्रति जिज्ञासा को कायम रखना चाहते हैं। अपने पंजाबी किरदार की झलक एक्टर हमें मिनी ट्रेलर के जरिए दे चुके हैं। वहीं इस बार अनुष्का की बारी थी अपने गुजराती बैकग्राउंड के बारे में बताने की। हाल ही में दोनों स्टार्स के बीच रोमांस वाली और हंसी मजाक से भरी हुई ट्विटर चैट पढ़ने को मिली। कुछ दिनों पहले एक्टर ने इस बात की घोषणा की थी कि वो उन शहरों का दौरा करेंगे जहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं। इसके लिए सभी लोगों को दिए हुए नंबर पर मिसकॉल करनी थी।

अब क्योंकि फिल्म में अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं इसी वजह से बादशाह का अहमदाबाद जाना तो निश्चित है। लेकिन लगता है कि एक्ट्रेस को किंग खान का शहरों में जाना पसंद नहीं है। शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- हैरी! सुना है तुम अहमदाबाद में बहुत सारी सेजल से मिलने जा रहे हो? मैं काफी नहीं थी? एक्ट्रेस का यह जबाव तब आया है जब अपने बहुत से ट्वीट में एक्टर उन्हें चिढ़ा रहे थे। शाहरुख ने लिखा- एक्सक्यूज ये है कि मैं कैरेक्टर हूं ए वन। इसके बाद दूसरे ट्विट में लिखा- #JHMSMiniTrail3. वैसे वो सभी मेरी राधा बनने के लिए मान गई हैं। क्या तुम मानीं?

कल यानी 20 जून को हैरी मेट सेजल का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज किया गया था। शाहरुख की फिल्म के इस ट्रेलर में वह अनुष्का शर्मा से बुरी तरह तंग होते नजर आ रहे हैं। वह उनकी ऊट-पटांग फरमाइशों और अजीबो-गरीब हरकतों के चलते अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। 36 सेकेंड के इस तीसरे मिनी ट्रेलर को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।

वीडियो एक्टिव किए जाने के कुछ ही घंटों के अंदर इसे तकरीबन 50 हजार लोग देख चुके हैं। इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है। इससे पहले फिल्म के दो अन्य मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म मेकर्स ने प्रमोशन के लिहाज से ट्रेलर को टुकड़ों में रिलीज करने का फैसला किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App