ताज़ा खबर
 

वीडियो: ममता बनर्जी संग सेंट्रो कार में एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान, उतरकर छुए पैर

कोलकाता फिल्म महोत्सव से लौटते वक्त शाहरुख खान को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट गई थीं ममता बनर्जी।

शाहरुख खान को छोड़ने एयरपोर्ट गई थीं ममता बनर्जी।

हाल ही में शाहरुख खान कोलकाता के फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। वो उद्घाटन समारोह के विशेष अतिथि थे। इस समारोह में फिल्मी दुनिया के सितारे जैसे अमिताभ बच्चन, कमल हासन और काजोल भी शामिल हुए थे। इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी थीं। किंग खान कुछ घंटे ही कार्यक्रम में उपस्थित रहे। उस शाम को मुंबई जाने से पहले उन्होंने वहां मौजूद लोगों के लिए बंगाली में कुछ शब्द कहे, जिससे वो काफी खुश हो गए।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें छोड़ने के लिए खुद नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आई थीं। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच भाई-बहन का प्यार हर बीतते दिन के साथ बढ़ रहा है। इसकी बानगी देखने को मिली एयरपोर्ट पर जब बनर्जी और खान गाड़ी से नीचे उतरे। जहां ममता ने उतरते ही सिक्योरिटी गार्ड को एक्टर की सुरक्षा के लिए निर्देश देने शुरू कर दिए वहीं एक्टर ने भी मुख्यमंत्री के पैर छुए।

 

बता दें कि कल ही ऐसी खबर आई थी शाहरुख और गौरी खान आईटी के रडार पर हैं। एक्टर और उनकी पत्नी पर  आलीशान बंगले बनाने के लिए धोखाधड़ी से ज्यादा जमीन हासिल करने की शिकायत दर्ज करायी गयी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार  ये शिकायत मुंबई के अलीबाग स्थित एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दर्ज करायी है। शिकायत में देजा वु फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ, कुछ अन्य अज्ञात लोग और नौकरशाहों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी गयी है।

इंडिया टुडे ने जब आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से इस बाबत संपर्क किया तो उन्होंने पहले इसकी जानकारी नहीं थी। इंडिया टुडे के अनुसार उसके संपर्क करने के बाद आयकर विभाग ने देजा वु फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड के दो शेयरधारकों से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 धड़क का नया पोस्टर रिलीज- एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं जाह्नवी और ईशान
2 हैप्पी बर्थडे: एक्टर नहीं क्रिकेटर बनने की चाह रखते थे आदित्य रॉय कपूर
3 पद्मावती विवाद: निर्देशक संजय लीला भंसाली को महाराष्ट्र सरकार ने दी पुलिस सुरक्षा
ये पढ़ा क्या?
X