ताज़ा खबर
 

जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने कर दी थी एक लड़की की पिटाई, इस बात पर शुरू हुआ था झगड़ा

शाहरुख खान ने बताया कि आर्यन खान जब 9 साल के थे तो एक लड़की से उनकी इस बात पर लड़ाई हो गई थी कि उसने किंग खान को 'मोटा' कह दिया था।

शाहरुख खान के लिए आर्यन खान ने कर दी थी लड़की की पिटाई (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों और अपने स्टाइल से सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। शाहरुख खान अपने अंदाज के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं, लेकिन यह बात शायद ही किसी को पता है कि शाहरुख खान ने आर्यन खान के कारण ही बॉडी व सिक्सपैक एब्स बनाने का फैसला किया था।

इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने ‘कॉफी विद करण’ में किया था। शाहरुख खान ने इस बारे में बताया कि उन्होंने बॉडी बनाने का फैसला आर्यन खान के कारण किया था। इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि आर्यन खान जब 9 साल के थे तो एक लड़की से उनकी इस बात पर लड़ाई हो गई थी कि उसने किंग खान को ‘मोटा’ कह दिया था।

इस बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “मेरे बेटे को लगता था कि मैं मोटा हूं। इस बात को लेकर उसने एक लड़की को भी पीट दिया था। दरअसल, उस लड़की ने पहले तो मेरे बारे में भला-बुरा कहा, लेकिन आर्यन ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया।”

शाहरुख खान ने किस्से को साझा करते हुए आगे कहा, “उसके बाद उस लड़की ने आर्यन से कहा कि ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ में मैं बहुत ही बदसूरत लग रहा था। आर्यन ने उसकी इस बात पर भी कुछ नहीं कहा। लेकिन जब लड़की ने कहा कि ‘तुम्हारे पापा मोटे हैं’, तो आर्यन ने उसे किक मार दी।”

शाहरुख खान ने चैट शो में बताया कि आर्यन खान की इस हरकत के कारण वह अपने बेटे पर काफी गुस्सा भी हुए थे। लेकिन आर्यन खान ने उनसे कहा, “पापा, ये उसकी गलती नहीं है बल्कि आपकी है। आप मोटे क्यों हैं? आप बदसूरत नहीं हो, आप केबीसी पर भी काफी हैंडसम लगते हो। आप बहुत ही कूल इंसान हो, लेकिन आप मोटे हो।”

बता दें कि शाहरुख खान और आर्यन खान की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों ने साथ में फिल्म ‘द लायन किंग’ के लिए वॉइस ओवर भी किया था। वहीं अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि उन्होंने आर्यन खान को घर में शर्टलेस घूमने से सख्त मना किया हुआ है। किंग खान ने बताया कि अगर उनका बेटा घर में रहता है तो उसका टी-शर्ट पहने होना काफी जरूरी है।

Next Stories
1 आप झोला टांगने वाले लोग हो BJP में, कुछ नहीं चलती आपकी- संबित पात्रा पर बरसे राकेश टिकैत, ‘ठीक-ठीक’ करते रह गए प्रवक्ता
2 मां के निधन के बाद से धर्मेंद्र नहीं मनाते अपना जन्मदिन, अकेले में छुपकर रोते हैं एक्टर- जानें क्या है वजह
3 नीना गुप्ता के खुलासे के बाद अब सतीश कौशिक ने भी खोले राज, इसलिए एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान किया था प्रपोज
यह पढ़ा क्या?
X