ताज़ा खबर
 

पोज देने के मामले में एकदम अपने पिता शाहरुख खान पर गए हैं अबराम, ये तस्वीर है इसका सबूत

इससे पहले भी कई अबराम कई जगहों पर बिल्कुल शाहरुख के जैसे ही दिख रहे थे। अबराम शाहरूख के साथ ही लगातार चर्चाओं मे रहते हैं। आईपीएल मैचों से लेकर फिल्मों की शूटिंग तक में अबराम शाहरुख के साथ ही दिखााई पड़ते हैं।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 1:09 PM
बेटे अबराम खान के साथ बैठे शाहरुख खान। (Image Source: Instagram)

अगर कहा जाए कि शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम में एक ही तरह के फिटिग जींस हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। वैसे तो दोनों के चेहरे से लेकर कई तरह के हाव भाव काफी मिलते जुलते हैं लेकिन शाहरुख के इंस्टाग्राम पर एक कोलाज में दोनों बाप बेटों में काफी समानता नजर आ रही है। दरअसल कोलाज की एक फोटो में अबराम अपनी बहन सुहाना की गोद में हैं। वो सुहाना के कंधे पर सिर टिकाकर लेटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने खुद की भी फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अबराम की तरह ही लेटे दिख रहे हैं। दोनों के सिर रखने का ये तरीका देखकर कोई भी उन्हें आसानी से बाप बेटा बता सकता है।

शाहरुख ने भी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है “क्या आपने कभी फिटिग जींस की ऐसी जोड़ी देखी है।” शाहरूख की ये फोटो तो बस एक उदाहरण है इससे पहले भी अबराम कई जगहों पर बिल्कुल शाहरुख के जैसे ही दिख रहे थे। अबराम शाहरुख के साथ ही लगातार चर्चाओं मे बने रहते हैं। आईपीएल मैचों से लेकर फिल्मों की शूटिंग तक में अबराम शाहरुख के साथ ही दिखााई देते हैं। शाहरुख की फैमिली से वो अकेले ऐसे मेंबर होते हैं जो लगातार हर जगह एक्टर के साथ रहते हैं।

शाहरुख ने पिछले दिनों उन खबरों का खंडन किया था जिसमें अबराम को शाहरुख के बेटे आर्यन का बेटा बताया जा रहा था। शाहरुख ने कहा था कि इससे मेरी फैमिली पर काफी प्रभाव पड़ा है और आर्यन को इससे बहुत ज्यादा दिक्कत हुई है। अबराम के हुए अब 4 साल हो गए हैं और वो 2013 में पैदा हुए थे।

अबराम शाहरुख के तीसरे बच्चे हैं उनसे पहले शाहरुख के आर्यन और सुहाना दो संताने  हैं। अबराम सरोगेट मदर की संतान हैं और अपने जन्म के बाद से ही काफी चर्चा में रहे हैं और करण जौहर भी लगातार उनकी तारीफ करते रहे हैं।  करण ने कुछ दिनों पहले टि्वटर पर ट्वीट करके कहा था कि अबराम में उन्हें एक्टर बनने के सारे गुण नजर आते हैं। करण भी अभी कुछ ही दिनों पहले सरोगेसी के जरिए ही 2 बेटों के पिता बने हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App