ताज़ा खबर
 

Ring में तीसरी बार एक साथ शाहरुख-अनुष्का तो पहली बार SRK- इम्तियाज, देखिए First Look की Photos

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने अपने सोशल एकाउंट पर इंम्तिजाज अली की फिल्म रिंग की शूटिंग के पिक्सचर्स शेयर किए हैं। रिंग के जरिए शाहरुख और इम्जियाज अली को पहली दफा एक साथ काम करने का मौका मिला है।

Author नई दिल्ली | August 22, 2016 2:09 PM
शाहरुख के साथ फिर काम करेंगी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने अपने सोशल एकाउंट पर इंम्तिजाज अली की फिल्म रिंग की शूटिंग के पिक्सचर्स शेयर किए हैं। शाहरुख की फिल्म रिंग prague (प्राग) के आकर्षक स्थानों पर बन रही हैं। यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का टाइटल ‘द रिंग’ होगा। आपको बता दें कि फिल्म रिंग के जरिए शाहरुख और इम्जियाज अली को पहली दफा एक साथ काम करने का मौका मिला है। फिल्म में शाहरुख एक टूरिस्ट गाइड का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अभिनेता ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर प्राग के एक संग्रहालय का वीडियो भी डाला है। उन्होंने इस तस्वीर का टाइटल ‘प्रिटी इन प्राग’ लिखा है।  एक प्रशंसक ने फिल्म के सेट की तस्वीर आन.लाइन साझा की है। इस वीडियो में शाहरुख अपने कंधों पर एक बडे भूरे रंग का बैग लटकाये रेलिंग पर टहल रहे हैं।

Pretty in Prague…

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फोटो में दिख रहा है कि क्राउड के बीच खुद को सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनाने के लिए शाहरुख रेड कलर का एक झंडा फहरा रहे हैं।


फिल्म में शाहरुख की को-स्टार एक बार फिर से अनुष्का शर्मा हैं। जो ‘रब ने बना दी जोडी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में पहले ही काम कर चुकी हैं। लिहाज अब ये तीसरा मौका होगा जब एक साथ दोनों फिर से रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म में जहां शाहरुख टूरिस्ट गाइड तो अनुष्का एक गुजराती लडकी का किरदार अदा करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X