ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल मिनी ट्रेलर: शाहरुख खान ने खुद को बताया चीप, निडर लड़की हैं अनुष्का शर्मा, देखें वीडियो

एक चीज तो है जब आप यह मिनी ट्रेलर देखोगे आपको हैरी के किरदार से प्यार हो जाएगा। उनका किरदार काफी लाइवली, दोस्ताना और माचो बनने वाला है।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 16:15 pm
जब हैरी मेट सेजल का पहला मिनि ट्रेलर रिलीज। (Image Source: Youtube)

जब हैरी मेट सेजल की कहानी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के किरदारों के बीच होने वाले प्यार पर आधारित है। इस फिल्म में किंग खान एक पंजाबी लड़के हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी बने हैं। वहीं अनुष्का के रोल का नाम सेजल है। जब बात रोमांस की आती है तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि बादशाह अपना जादू नहीं दिखा पाएंगे। पिछले दो दशकों से वो रोमांस किंग के नाम से मशहूर हैं। लेकिन इम्तियाज अली कि फिल्म में उनका किरदार थोड़ा अलग है। एक्टर ने हमेशा अपना उदार साइड दिखाया है लेकिन अब वो एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो महिलाओं के बारे में चीप सोच रखता है।

अनुष्का का रोल वहीं मासूमियत वाला है। इसी वजह से वो समझ नहीं पाती हैं कि एक्टर क्या कहना चाहते हैं। इसके बजाए वो सवाल करते हुए पूछती हैं लड़का लड़की में होता क्या है? जिसका शाहरुख जवाब नहीं दे पाते हैं और सर पकड़कर बैठ जाते हैं। एक चीज तो है जब आप यह मिनी ट्रेलर देखोगे आपको हैरी के किरदार से प्यार हो जाएगा। उनका किरदार काफी लाइवली, दोस्ताना और माचो बनने वाला है। इसकी वजह है वो केलब जाता है, ड्रिंक करता है। इसी वजह से आप दूसरे ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकते। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से यह पहला मिनी ट्रेलर जारी किया है। जिसे टाइटल दिया है- कैरेक्टर खराब।

कैप्शन में शाहरुख ने लिखा- सेजल, मैंने तो पहले से ही बताया था कि मैं थोड़ा सा चीप हूं। और कल कुछ और बताता हूं। इस ट्रेलर का हाइलाइट है अनुष्का का गुजराती एक्सेंट। गुजराती अवतार में वो काफी जंच रही हैं। फइल्मौरी एक्ट्रेस का भोलापन आपको उनकी डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी की याद दिलाएगा। बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के नाम की घोषणा किए जाने से पहले इसके नाम को लेकर काफी गहमा-गहमी रही थी।

इसे फिल्ममेकर्स का पब्लिक के साथ जुड़ने की कोशिश कहें या कुछ और, लेकिन मेकर्स ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि लोग शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म का नाम सजेस्ट करें। जिस शख्स का नाम मेकर्स द्वारा चुना जाएगा उसे शाहरुख खान 5 हजार रुपए इनाम देंगे। आखिरकार फिल्ममेकर्स को अपने मन का नाम मिल गया और यह नाम सजेस्ट किया गया था रणबीर कपूर के द्वारा।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App