ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने क्यों शेयर की अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फोटो?

अनुष्का शर्मा की फोटो के साथ शाहरुख ने लिखा-...और चमक-दमक से दूर बहुत ही अन-सिंगल और प्यारी अनुष्का शर्मा ने सभी को यह तस्वीर भेजी है क्योंकि वह भी आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रही है।

आनंद एल राय निर्देशित फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का औऱ कैटरीना भी अहम भूमिकाओं में होंगी।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की तस्वीर शेयर की। ज्यादातर लोग यह देख कर थोड़े कनफ्यूज हो गए कि शाहरुख आखिर अपने फोन से इन एक्ट्रेसेज की सोलो फोटो क्यों अपलोड कर रहे हैं, लेकिन जब उन्होंने फोटो के कैप्शन पढ़े तो उन्हें साफ हो गया कि मामला आखिर क्या है। कैटरीना की तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा- सिंगल माइंडेड कैटरीना आनंद एल. राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रही है। उसने यह शानदार तस्वीर भेजी है। आप सभी को नए साल की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

इसके अलावा अनुष्का शर्मा की फोटो के साथ शाहरुख ने लिखा-…और चमक-दमक से दूर बहुत ही अन-सिंगल और प्यारी अनुष्का शर्मा ने सभी को यह तस्वीर भेजी है क्योंकि वह भी आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रही है। शुक्रिया मेरी वैज्ञानिक अनुष्का। खैर… अगर अब तक आप मामला नहीं समझ पाए हैं तो आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान और आनंद एल. राय ने यह बताया था कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम कब रिवील किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी अहम भूमिकाओं में होंगी।

बता दें कि 1 जनवरी को शाम 5 बजे शाहरुख अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील करेंगे। आपको बता दें कि शाहरुख ने अनुष्का और कैटरीना की तस्वीरें शेयर करने के बाद अपनी खुद की भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैं भी लड़कियों और पूरी टीम के साथ आनंद एल. राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रहा हूं। सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App