ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने ट्रेनर प्रशांत सावंत के साथ शेयर किया वीडियो, बताया दुनिया का बेहतरीन स्टुडियो

शाहरुख अपनी बॉडी को लेकर काफी जागरुक रहते हैं। इतने सालों में शूटिंग के दौरान उन्हें कई चोटें लगीं। उन्हें कई सर्जिकल प्रोसिजर से भी गुजरना पड़ा।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 2:04 PM
प्रशांत सावंत पिछले 20 सालोों से शाहरुख खान के पर्सनल ट्रेनर हैं। (Image Source: Twitter)

सालों से हम सभी ने शाहरुख खान को फिट और फिल्मों में अपने रोल के हिसाब से बॉडी को ट्रांसफॉर्म होते हुए देखा है। वो सिक्स पैक एब्स वाले हीरो रहे हैं। उन्होंने इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अपने निजी ट्रेनर प्रशांत सावंत को धन्यवाद दिया है। आज सुबह किंग खान प्रशांत के बांद्रा में बने जिम पहुंचे जहां से उन्होंने एक क्लिप शेयर की है। इस वीडियो में किंग खान अपने 20 साल से ट्रेनर प्रशांत को चिढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 20 सालों में वो उनकी केवल 8 पैक एब्स ही बनवा पाए। एक्टर ने कहा कि मैं अपने घर के अलावा किसी भी जिम में नहीं जाता हूं लेकिन आज उन्होंने प्रशांत के स्टूडियो को विजिट किया। यह दुनिया के बेस्ट जिम में से एक हैं जिसे मैंने देखा है।

शाहरुख अपनी बॉडी को लेकर काफी जागरुक रहते हैं। इतने सालों में शूटिंग के दौरान उन्हें कई चोटें लगीं। उन्हें कई सर्जिकल प्रोसिजर से भी गुजरना पड़ा। इसके बावजूद उनकी फिटनेस और चुस्ती ने कभी भी चोटों को उनके काम को प्रभावित करने नहीं दिया। फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम के में हम सभी ने उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखा था। इसी फिल्म के गाने दर्द ए डिस्को में उन्होंने अपनी बॉडी दिखाई थी। उसके बाद से उन्होंने अपने फिजिक को बरकरार रखा है।

शाहरुख खान को आखिरी बार 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस में माहिरा खान के साथ देखा गया था। इस फिल्म को राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया था। अपने विवादित सब्जेक्ट और लीड एक्ट्रेस का पाकिस्तानी होने की वजह से काफी विरोध झेलने पड़ा था। इसके बावजूद फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया। इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। एक्टर की अगली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी की को-एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ निर्देशक इम्तियाज अली में देखा जाएगा। इसका नाम द रिंग बताया जा रहा है। यह इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

बता दें कि जब कबीर, जोया और इम्तियाज से पूछा गया कि कौन सा एक्टर या एक्ट्रेस सेट पर लेट आता है और कौन ठीक समय पर आता है तो बॉम्बे टॉकिज की डायरेक्टर ने हंसते हुए कहा अमिताभ बच्चन ऐसे एक्टर हैं जो समय पर आते हैं। वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान लेट आते हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App