इनके बाप नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा- जब अभिषेक की शरारतों पर बोल पड़े शाहरुख खान, किस्सा सुन Big B का यूं था रिएक्शन

अभिषेक बच्चन और विवान शाह की शरारतों पर शाहरुख खान ने कहा था कि जब इनके बाप इन्हें नहीं सिखा पाए तो मैं क्या सिखाऊंगा। उनकी इस बात पर बिग बी का रिएक्शन भी देखने लायक था।

shah rukh khan, amitabh bachchan
बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन एक साथ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा विवान शाह, सोनू सूद, बोमन ईरानी और दीपिका पादुकोण ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था। लेकिन अभिषेक बच्चन और विवान शाह की शरारतों को लेकर फराह खान इतनी ज्यादा परेशान हो गई थीं कि उन्होंने शाहरुख खान से जाकर शिकायत कर दी। दोनों की शरारतों पर रिएक्शन देते हुए शाहरुख खान ने कहा था कि जब इनके बाप इन्हें नहीं सिखा पाए तो मैं क्या सिखा पाऊंगा। शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन से जुड़े इस किस्से पर अमिताभ बच्चन का भी रिएक्शन देखने लायक था।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर प्रमोशन के दौरान खुद शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को यह किस्सा बताया था। शाहरुख खान ने बिग बी से कहा, “एक बार फराह ने मुझसे बहुत शिकायत की और कहा कि अभिषेक और विवान उन्हें काफी देर से परेशान किये जा रहे हैं।”

शाहरुख ने फराह खान की शिकायत के बारे में बताते हुए कहा, “फराह ने मुझसे कहा कि वह बार-बार काम से उनका ध्यान भटका रहे हैं, बातचीत कर रहे हैं, बार-बार मेरी फोटो लेकर ट्विटर पर डाल रहे हैं। तंग किये जा रहे हैं, इसलिए अब आप जाकर बात करो। हालांकि मैंने फराह से कहा कि वह बच्चे हैं यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh khan (@bollywood_fans_____)


शाहरुख खान ने किस्सा साझा करते हुए आगे कहा, “फराह ने कहा कि नहीं आप जाओ और उन दोनों से बात करो। मैं कमर कस के वहां पहुंच तो गया और कुछ बोलने ही वाला था कि इतनी देर में मेरे दिमाग में आया कि अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन हैं। फिर सोचा कि विवान के डैडी नसीरुद्दीन शाह हैं।”

शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन से बात करते हुए आगे कहा, “फिर मेरे दिमाग में आया कि अगर इनके बाप इन्हें नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा।” शाहरुख खान की बातें सुनकर अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने ताली मारकर हंसना शुरू कर दिया।

बता दें कि कॉफी विद करण में अमिताभ बच्चन के सामने शाहरुख खान से सवाल किया गया था कि उनके पास ऐसी क्या चीज है जो बिग बी के पास नहीं है। इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, “एक लंबी पत्नी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट