ताज़ा खबर
 

इम्तियाज़ अली की अपकमिंग फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई लीक, पहली बार सरदार के लुक में दिखें शाहरुख खान

शाहरुख खान पहली बार पर्दे पर सरदार के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में 6 गाने होंगे जिनमें से दो गाने वैभवी मर्चेट कोरियोग्राफ करेंगी और एक गाना एश्ले लोबो कोरियोग्राफ करेंगे।

बता दें कि शाहरुख खान की अनुष्का शर्मा के साथ यह तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में एक साथ नजर आए थे।

शाहरुख खान इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं और इससे जुड़ी ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने को मिल रही है। मगर इस बार फिल्म के सेट पहली तस्वीर सामने आई है और इस तस्वीर में शाहरुख और अनुष्का एकदम टिपिकल पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में शाहरुख ने पगड़ी पहनी हुई है और अनुष्का भी पूरी तरह पंजाबी कुड़ी के लुक दिख रही हैं। वहीं सलमान खान ने जब से इस अनटाइटल फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च किया था तभी से शाहरुख के फैन्स को इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार है। इन तस्वीरों की बात करें तो एक तस्वीर में शाहरुख का चेहरा साफ ​थोड़ा साफ दिखाई नहीं दे रहा है और दूसरी तस्वीर में उनका साइड पोज दिखाई दे रहा था लेकिन उन्हें पहचान पाना आसान है।

शाहरुख खान पहली बार पर्दे पर सरदार के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में 6 गाने होंगे जिनमें से दो गाने वैभवी मर्चेट कोरियोग्राफ करेंगी और एक गाना एश्ले लोबो कोरियोग्राफ करेंगे। इस साल जनवरी में रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। इस फिल्म में शाहरुख के साथ पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

वही अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी तीसरी बार पर्दे पर साथ दिखाई देगी। इससे पहले दोनों फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं। बता दें की अनुष्का ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इम्तियाज़ की यह अनटाइटल फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। हालांकि इम्तियाज़ की इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का नाम रहनुमा या फिर द रिंग हो सकता है। शाहरुख की इस फिल्म और अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा के बीच बॉक्स आॅफिस पर क्लैश देखने को मिलेगा। वैसे तो अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म को 2 जून को रिलीज करने के विचार था। मगर इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग होना बाकी है, जिस वजह से डिले करना पड़ा।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मिजवान 2017 फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App