ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने कहा- मैं मुन्नाभाई सीरिज में संजय दत्त जैसा काम नहीं कर पाता

शाहरुख ने पिछले कुछ समय में कई बार को स्टार आमिर खान से हुई मुलाकात के बारे में भी बताया। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 5:58 PM
बताया जा रहा है कि शाहरुख केप टाउन या फिर जोहान्सबर्ग की टीम का मालिकाना हासिल करने में दिलचस्पी दिखाई है। बता दें कि साउथ अफ्रीकन लीग के इस साल के अंत तक शुरु हो जाने के आसार हैं।

सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वह फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त से बेहतरीन एक्टिंग नहीं कर सकते थे। संजय दत्त से पहले मुन्नाभाई का किरदार निभाने का लिए प्रस्ताव शाहरुख को ही दिया गया था। लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया था। उन्होंने यह बातें नानावती अस्पताल में बोन मैरो ट्रांसप्लांट एंड बर्थिग सेंटर के लॉन्च के मौके पर कहीं। दिलवाले स्टार ने कहा- मुझे लगता है कि हर एक्टर को उसकी किस्मत के हिसाब से फिल्में मिलती हैं। मुझे लगता है कि संजय दत्त ने जिस बेहरीन तरीके से एक्टिंग की, मैं वैसा कभी नहीं कर पाता। मेरे हिसाब से उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस जबकि राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था। मुन्नाभाई एमबीबीएस’ संजय के करियर का महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुई थी।

शाहरुख ने पिछले कुछ समय में कई बार को स्टार आमिर खान से हुई मुलाकात के बारे में भी बताया। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। इस बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने बताया कि मैं आमिर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर गया था। हमने काम के बारे में बात नहीं की। हमने काफी सालों से काम की बात नहीं की थी। शाहरुख ने कहा कि वह पहले भी आमिर से मिलते रहे हैं, लेकिन अब जाकर मीडिया का इसपर ध्यान गया है।

बता दें कि ऐसी खबरें आ रही थीं कि रणबीर कपूर के साथ शाहरुख खान करण जौहर की किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं। हालांकि धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा- यह एक ड्रीम कास्ट है लेकिन दुर्भाग्य से इस समय यह सच नहीं है। यह अफवाहें निराधार हैं।

इस समय रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन के साथ केवल अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में दोनों स्टार साथ में काम करते हुए नजर आएंगे। वहीं अयान मुखर्जी की अगली फिल्म के बारे में बात करें तो इसकी शूटिंग तब शुरू होगी जब रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक का काम खत्म कर लेंगे।

संजय दत्त कानूनी मुसीबत में फंसे; बॉडीगार्ड्स ने रिपोर्टर्स को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App