ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान को हर साल रक्षाबंधन के दिन इस शख्स की विश का रहता है इंतजार

कोलकाता आने से पहले शाहरुख खान चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वो वेन्यू पर थोड़ी देर से पहुंचे।

Shah Rukh Khan, Mamta Banerjeeशाहरुख खान को रक्षाबंधन पर ममता बनर्जी की विश का रहता है इंतजार।

5 अगस्त के दिन शाहरुख खान अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए कोलकता गए थे। सुपरस्टार ने इस शहर की तारीफ की और इसके प्रति अपने प्यार को जाहिर किया। एक्टर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में एक खुलासा किया। किंग खान ने बताया- हर साल मुझे एक महत्वपूर्ण विश का इंतजार रहता है। दीदी की राखी विश का मुझे इंतजार रहता है। इस साल भी मुझे उसका इंतजार रहेगा। उन्होंने आगे कहा- मैं कोलकता आ गया हूं फिर भी मुझे उनसे बात करने का समय नहीं मिला। मैं उन्हें कल सुबह फोन करुंगा।

कोलकाता आने से पहले शाहरुख खान चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वो वेन्यू पर थोड़ी देर से पहुंचे। इसे लेकर उन्होंने ट्विट किया- 10 मिनट में आ रहा हूं। आप लोगों को इंतजार करवाने के लिए माफी चाहता हूं। थोड़ा सा ड्रेसिंग करवाना था क्योंकि छोटी सी चोट लग गई है। इसी वजह से डॉक्टर को दिखाना पड़ा। हाल ही में इम्तियाज अली ने बताया है कि उनकी शाहरुख के साथ पहली मुलाकात कैसे हुई। डायरेक्टर ने बताया- वह लंदन के फिल्म फेस्टिवल में गए थे। इस दौरान शाहरुख भी वहां मौजूद थे। इम्तियाज बताते हैं- ‘मैं एक तरफ से आ रहा था वहीं दूसरी तरफ से शाहरुख खान आ रहे थे। उनके साथ एक लड़की थी जो ड्रंक थी।

वो लड़की शाहरुख के गले में लटक रही थी, वहीं शाहरुख उस लड़की को सहारा दे रहे थे। शाहरुख ने इस दौरान उस लड़की को बिना नीचा दिखाए बहुत ग्रेसफुली हैंडल किया। वहीं गौरी भी उनके साथ थी। सब लोग उस लड़की को से डील कर रहे थे। वहीं शाहरुख अब भी उस लड़की के साथ बहुत नर्म थे।’ आगे इम्तियाज बताते हैं- ‘जब उन्होंने मुझे सामने से आते देखा तो वह मुझे देख कर रुक गए। और मुझसे बात करने लगे। वहीं वह लड़की लगातार उनके साथ थी और कह रही थी, ओह शाहरुख… ओह शाहरुख…। ‘

बता दें हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज हुई है। इस फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म में शाहरुख एक गाइड बने हैं, इस दौरान उनकी मुलाकात सेजल यानी अनुष्का शर्मा से होती है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाने बॉलीवुड में आए थे अक्षय कुमार, बाद में बदल गया नजरिया
2 सना खान को इस निकनेम से बुलाते हैं सलमान खान, जानें वजह
3 “इस ग्रह की अब तक की सबसे घटिया फिल्म है जब हैरी मेट सेजल”
यह पढ़ा क्या?
X