ताज़ा खबर
 

ऐसी चीज जो शाहरुख के पास है पर अमिताभ बच्चन के पास नहीं? करण जौहर के सवाल पर किंग खान ने यूं दिया जबरदस्त जवाब

'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने शाहरुख खान से सवाल किया कि ऐसी कौन सी चीज है जो उनके पास तो है पर अमिताभ बच्चन के पास नहीं है? फिल्म निर्माता के इस सवाल का किंग खान ने जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सिनेमा में रहते हुए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में हिट फिल्में की हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया है। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन का नाम बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में भी सबसे आगे रहता है। यूं तो बिग बी ने अपने करियर में हॉलीवुड सिनेमा में काम करने के साथ-साथ दादा साहेब फाल्के पुरस्कार भी जीत लिया है। लेकिन इसके बाद भी एक चीज ऐसी है जो शाहरुख खान के पास तो है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं।

इस बात का खुलासा एक्टर शाहरुख खान ने ‘कॉफी विद करण’ शो में किया था। दरअसल, कॉफी विद करण सीजन 1 में शाहरुख खान जहां फिल्म ‘मैं हूं ना’ के प्रमोशन के लिए आए थे तो वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्लैक’ के प्रमोशन के लिए सेट पर आए थे।

शो के दौरान करण जौहर ने दोनों कलाकारों से खूब सवाल जवाब किये। वहीं रेपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि कोई ऐसी चीज बताएं जो उनके पास तो है लेकिन शाहरुख खान के पास नहीं। इसके जवाब में बिग बी ने कहा, ‘लंबाई’।

वहीं जब यही सवाल करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा तो किंग खान ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘एक लंबी पत्नी।’ शाहरुख खान ने करण जौहर के सवाल को लेकर आगे कहा, “कौन बनेगा करोड़पति‘ एक ऐसी चीज है, जो अमिताभ बच्चन के पास तो है पर मेरे पास नहीं।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरुख खान भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एक सीजन होस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा दोनों ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘मोहब्बतें’, ‘वीर-जारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘भूतनाथ’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की बॉन्डिंग ऐसी है कि किंग खान के बेटे अबराम यह मान बैठे थे कि बिग बी असल में उनके दादा हैं। इस बात का जिक्र खुद अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर किया था। उनकी इस बात को लेकर शाहरुख खान ने भी अमिताभ बच्चन को घर आने और अबराम के साथ खेलने का न्योता दिया था।

Next Stories
1 टाइगर श्रॉफ की बहन का वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें कृष्णा श्रॉफ-जन्नत जुबैर संग जॉनी लीवर की बेटी का ग्लैमर अवतार
2 कई ऑडीशन के बाद भी अर्चना पूरन सिंह के बेटे को नहीं मिला काम, इंटरव्यू में छलका एक्ट्रेस का दर्द
3 रेखा को बर्थडे पार्टी में देख चिल्ला पड़ी थीं हेमा मालिनी, एक्साइटमेंट में लगा लिया था गले, एक्ट्रेस ने भी छुए थे पैर
ये पढ़ा क्या ?
X