ताज़ा खबर
 

‘दिल तो पागल है’ के बाद शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने क्यों साथ नहीं की कोई फिल्म? किंग खान ने बताई ये दिलचस्प वजह

'दिल तो पागल है' के बाद शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने साथ कोई भी फिल्म नहीं की। वहीं जब यह सवाल शाहरुख खान से इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने इसकी दिलचस्प वजह जाहिर की थी।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान और अक्षय कुमार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन इस फिल्म के बाद शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने साथ कोई भी फिल्म नहीं की। वहीं जब यह सवाल शाहरुख खान से इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी सुबह अक्षय कुमार उठते हैं, उतनी जल्दी वह खुद नहीं उठ पाएंगे।

शाहरुख खान ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार के साथ काम न करने के सवाल पर कहा, “मैं इस बात पर क्या ही कहूं। मैं इतनी चल्दी सुबह नहीं उठता हूं, जितनी जल्दी वह उठते हैं। जिस समय अक्षय उठते हैं, उस वक्त मैं सोने के लिए जाता हूं।”

अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने आगे कहा, “वहीं जिस समय मैं काम करना शुरू करुंगा, वह पैक-अप करके घर जाने की तैयारी करने लगेंगे। वह काम में अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। लेकिन मैं रात वाला इंसान हूं। बहुत कम ही ऐसे लोग होते हैं जो रात में शूटिंग करना पसंद करते हैं।”

शाहरुख खान ने इंटरव्यू में आगे बताया कि अगर कभी उन्होंने साथ में कोई प्रोजेक्ट साइन भी किया तो वह कभी भी सेट पर नहीं मिलेंगे। उन्होंने इस बारे में कहा, “अक्षय के साथ काम करना काफी मजेदार रहेगा। दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होउंगा।”

शाहरुख खान ने इस बारे में आगे कहा, “मैं अक्षय के साथ काम करना चाहुंगा, लेकिन हमारी टाइमिंग कभी मैच नहीं होगी।” बता दें कि ‘दिल तो पागल है’ के बाद जहां शाहरुख खान ने अक्षय कुमार की ‘हे बेबी’ में केमियो किया था तो वहीं खिलाड़ी कुमार ‘ओम शांति ओम’ में नजर आए थे।

दूसरी ओर एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से पूछा गया था कि स्टारडम की रेस में सलमान, शाहरुख, आमिर और अक्षय में से कौन टिका रहेगा? इस सवाल का अक्षय कुमार ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया था। उन्होंने कहा, “अगर आमिर, सलमान और शाहरुख सिगरेट पीना छोड़ दें तो तीनों ही स्टारडम की रेस में आगे रहेंगे, नहीं तो मैं रहूंगा।”

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show में जब कृष्णा अभिषेक ने रखा कदम, तो सुनील ग्रोवर को भूल गए लोग? एक्टर ने सुनाया किस्सा
2 जितेंद्र ने जूनियर आर्टिस्ट के सामने रेखा को बताया था ‘टाइम पास’, बुरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस; किताब में किया गया दावा
3 किरण खेर की तस्वीर देख नरगिस और सुनील दत्त ने की थी ऐसी भविष्यवाणी, बुला लिया था मुंबई
ये पढ़ा क्या?
X