ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने बताया कि वह कैसे दुनिया को कहना चाहेंगे अलविदा

"मैं सभी को यह बताता रहा हूं कि जाने का सबसे अच्छा तरीका होगा 'रोल कैमरा, एक्शन... ओह शिट! वह चला गया।"

Author नई दिल्ली | Published on: November 10, 2016 3:32 PM
बॉलीबुड के किंग खान यानि शाहरुख खान इन दिनों चेक रिपब्लिक की राजधानी प्राग में अपनी आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग कर रहे हैं। (Photo: Twitter)

शाहरुख खान बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो जब बात करते हैं तो समा बांध देते हैं और आप बस उन्हें देखते रहना चाहते हैं। इस बात में भी कोई शक नहीं है कि वह काफी इंटेलीजेंट हैं। 25 साल बॉलीवुड में बिताने के बाद भी 51 साल के इस ‘बादशाह’ को लगता है कि वह अभी तो वह जवान हैं। उनके स्ट्रगल की कहानी तकरीबन सभी जानते हैं। शाहरुख ने हमेशा अपनी जिंदगी को एक खुली किताब के तौर पर सभी के सामने रखा है। वह क्या सोचते हैं और क्या चाहते हैं, बताने में कभी झिझक महसूस नहीं करते। लेकिन उनका यह बयान उनके कुछ फैन्स का दिल तोड़ सकता है। असल में शाहरुख ने अपने मरने की ख्वाहिश के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह किस तरह से इस दुनिया को अलविदा कहना चाहते हैं। अंग्रेजी पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने कहा- मैं सभी को यह बताता रहा हूं कि जाने का सबसे अच्छा तरीका होगा ‘रोल कैमरा, एक्शन… ओह शिट! वह चला गया।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

शाहरुख ने बताया कि इस तरह मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहता हूं, क्योंकि जब मैं काम नहीं करता हूं तो मैं रिटायर्ड जैसा फील करता हूं। इसके अलावा शाहरुख ने बताया कि वह अपने स्टारडम से जहां बेहद प्यार करते हैं, वहीं वह किसी आम इंसान की तरह सड़क किनारे खड़े रह कर पाव भाजी खाना भी मिस नहीं करते। उन्होंने कहा, “स्टारडम से मुझे बहुत सा प्यार-दुलार मिला है। मैं अपने घर के बाहर बहुत सी भीड़ चाहता हूं जो अपने असीम प्यार से मेरी ओर हाथ हिलाते रहें। मुझे यह पब्लिक में रह कर पाव भाजी खाने से भी ज्यादा प्यारा है।

यदि उनके प्रोफेश्नल फ्रंट की बात करें तो आने वाले 25 नवंबर को उनकी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। आलिया के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म होगी। फिल्म का टीजर, पोस्टर और सॉन्ग पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसके अलावा जल्द ही हमें शाहरुख की फिल्म रईस भी देखने को मिलेगी। शाहरुख फिलहाल अपनी फिल्म द रिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि इस फिल्म के शूट के लिए शाहरुख ने कई देशों की यात्राएं की हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा का ‘कोई इशारा’ देखा आपने?
2 डोनाल्ड ट्रंप की जीत पर क्या बोलीं सनी लियोनी और बाकी बॉलीवुड स्टार्स, जानिए
3 करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, Twitter पर जाहिर की खुशी