ताज़ा खबर
 

जब शाहरुख ने आइस्‍क्रीम खिलाते हुए कैटरीना को कहा- आई लव यू!

फिल्म ZERO में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म के सेट में भी शाहरुख खान और कैटरीना कैफ काफी मस्ती करते रहते हैं। इसके चलते शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है।

Author Updated: March 18, 2018 10:14 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म जीरो में एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म के सेट पर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ काफी मस्ती करते रहते हैं। इसके चलते शाहरुख खान कैट की तस्वीर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख हू-ब-बू अपनी फिल्म ‘डर’ की तरह सीन क्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं। बस फर्क इतना है कि फिल्म ‘डर’ के पोस्टर में शाहरुख जूही चावला की तस्वीर के आगे खड़े थे। इस बार ये तस्वीर कैटरीना कैफ की है।

पहली तस्वीर में शाहरुख जूही के पोस्टर पर जूही के होठों पर लिप्सटिक लगा रहे थे। वहीं कैटरीना वाले पोस्टर के आगे शाहरुख आइस्‍क्रीम लेकर खड़े है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए शाहरुख लिखते हैं, ‘क्योंकि वह असल में आइस्‍क्रीम नहीं खाती। क्योंकि उसे बहुत हार्ड वर्क करना होता है। यही वह डर है। आई लव यू ककककक..कैटरीना।’ इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद शाहरुख खान के फैंस ने उनकी तस्वीर फिल्म डर के सीन शॉट के साथ फिक्स कर दी। इन दोनों तस्वीरों का कोलाज बना कर फैंस ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दी।

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का कुछ वक्त पहले फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इसके बाद शाहरुख की इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। इस टीजर में पुराना गाना, ‘हमको तुमपे प्यार आया’ का भी इस्तेमाल किया गया। फिल्म का टीजर दर्शकों को बहुत पसंद आया। फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इसको लेकर शाहरुख खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कंगना रनौत बोलीं- मैं हूं नरेंद्र मोदी की फैन, राजनीति में आने पर भी रखी अपनी बात
2 Raid Box Office Collection Day 2: धीमी गति से अच्छी कमाई कर रही अजय देवगन की नॉन मसाला फिल्म
3 करियर के शुरुआती दिनों में अनिल कपूर को इस बात से लगता था डर