ताज़ा खबर
 

Shahrukh Khan : अपने धर्म को लेकर बोले शाहरुख खान, कहा- मेरा और मेरे बच्चों का धर्म हिन्दुस्तान है

शाहरुख खान हाल ही में डांस रिएलिटी शो में पहुंचे थे, इस दौरान शाहरुख ने अपने धर्म पर लेकर खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि मै मुसलमान हूं और मेरी बीवी हिंदू हैं और मेरे बच्चे...

हिंदुस्तान को शाहरुख खान ने बताया अपना धर्म

सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में एक डांस रिएलिटी शो में पहुंचे थे, इस दौरान शाहरुख ने अपने धर्म को लेकर खुलकर बताया। किंग खान ने धर्म पर कही अपनी बात से सबका दिल जीत लिया, उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी हिन्दू हैं, मै मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिन्दुस्तानी हैं। मुझे लगता है इससे बड़ा कोई धर्म नहीं है। इस दौरान शाहरुख ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया, कि जब मेरी बेटी (सुहाना खान) छोटी थीं तो उसके स्कूल में एक फार्म में रिलीजन के बारे में लिखना था, तब उसने मुझसे पूछा कि पापा हम किस धर्म के हैं, इस बात पर मैंने बेटी से कहा कि हम इंडियन हैं हमारा कोई और धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए।

देश को लेकर शाहरुख के इस जेस्चर वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। शाहरुख खान की इस बात को सुनकर वहां बैठे ‘डांस प्लस 5’ शो के सभी कंटेस्टेंट और जज ताली बजाने लगे। शाहरुख अक्सर त्योहारों पर फोटोज शेयर करते रहते हैं, वो ईद और दीवाली पर भी खुलकर जश्न मनाते हुए नजर आते हैं। पिछले साल गणेश पूजा पर उनके घर में गणेश जी की मूर्ति के संग उनकी और बेटे अबराम की फोटोज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था।

गणेश पूजा के वक्त शाहरुख ने फोटो शेयर करते हुए फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थीं। इसके अलावा ईद पर भी वो अपने परिवार के साथ नजर आते हैं।शाहरुख खान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं, हाल ही में एक इवेंट में उन्हें अमेजोन कंपनी के मालिक जेफ बिजोस के साथ देखा गया था जहां ये दोनों जमकर मस्ती करते नजर आ रहे थे। शाहरुख उन चुनिंदा सेलिब्रिटीज में से हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेसिस भी थीं। हालांकि बड़ी स्टारकास्ट होन के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जीरो के बाद शाहरुख ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, फिलहाल चर्चा जोरों पर है कि किंग खान अपनी अगली फिल्म जल्द ही अनाउंस करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कार्तिक आर्यन को अपने बेड पर देखकर हैरान नहीं होंगी जवानी जानेमन की एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला, कहा…
2 अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ के निर्देशक जगन शक्ति हॉस्पिटल में भर्ती, ब्रेन में जमा ब्लड, हालत गंभीर
3 Salman Khan साइकिल बनवाने पहुंच गए उसी के पास जिसके आज तक नहीं चुकाए 1.25 रुपए, फिर…
ये पढ़ा क्या?
X