ताज़ा खबर
 

रईस को लेकर शाहरुख खान मुसीबत में, गैंगस्टर के बेटे ने कोर्ट केस कर मांगे 101 करोड़

अहमदाबाद की एक स्थानीय अदालत में गैंगस्टर अब्दुल लतीफ के बेटे ने रईस फिल्‍म को लेकर शाहरूख खान की कंपनी को नोटिस जारी किया है।

Author अहमदाबाद | April 29, 2016 15:16 pm
गैंगस्टर अब्दुल लतीफ के बेटे की ओर से दायर याचिका पर शाहरूख खान की कंपनी को नोटिस जारी किया है।

अहमदाबाद की एक स्थानीय अदालत ने गैंगस्टर अब्दुल लतीफ के बेटे की ओर से दायर याचिका पर शाहरूख खान की कंपनी को नोटिस जारी किया है। याचिका में लतीफ के बेटे ने शाहरुख की कंपनी पर पिता को बदनाम करने का आरोप लगाया। इसके लिए उन्‍होंने मुआवजा मांगा है।

अहमदाबाद की दीवानी अदालत के न्यायाधीश आरटी वत्सानी ने शाहरुख खान की निर्माण कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ तथा सह निर्माताओं ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ एवं ‘राहुल ढोलकिया प्रोडक्शन्स’ को नोटिस जारी किए। उनसे 11 मई तक जवाब देने को कहा गया है। माना जा रहा है कि यह फिल्म लतीफ की जिंदगी पर आधारित है। उनके बेटे मुश्ताक अहमद ने फिल्म की रिलीज तथा इसकी प्रचार सामग्री पर रोक की भी मांग की।

Read Alsoकपिल शर्मा ने जब पूछे सवाल तो शाहरुख ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद

याचिका में कहा गया है कि फिल्म के दूसरे भाग में लतीफ को बहुत बुरे तरीके से दिखाया गया है। इससे परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। इसके लिए 101 करोड़ रूपए के हर्जाने की मांग की गई है। याचिका दायर करने वालों का दावा है कि जब फिल्म की पटकथा लिखी गई तो उसके परिवार के सदस्यों से संपर्क किया गया था। निर्माताओं ने प्रचार के दौरान भी कहा है कि यह फिल्म लतीफ के जीवन पर आधारित है।

Read Also: Twitter War: उड़ने लगा FAN का मजाक, शाहरुख खान के फैंस ने भी खोला मोर्चा

srk-fan-5

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App