ताज़ा खबर
 

ZERO Movie Trailer: अनुष्का शर्मा के आते ही सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा देते थे शाहरुख खान, जानिए क्यों

Zero Movie Trailerअनुष्का और शाहरूख की फिल्म Zero की शूटिंग के दौरान अनुष्का का खास ख्याल रखा जाता है। इस फिल्म में अनुष्का के किरदार के बारे में शाहरूख ट्रेरल रीलिज होने के पहले कुछ नहीं बताना चाहते थे।

Author November 2, 2018 5:03 PM
शाहरूख की आने वाली एक और बेहतरीन फिल्म

ZERO Movie Trailer: सुपरस्टार शाहरूख खान का 53वां जन्मदिन है और आज इस खास मौके पर वो अपनी फिल्म Zero का ट्रेलर रीलिज करने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में शाहरूख ने बताया था कि यह फिल्म उनके लिए अब तक की सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण फिल्म है। शाहरूख खान की फिल्म “Zero” का हाल ही में पोस्टर रीलिज हुआ है और इस फिल्म को लेकर शाहरूख काफी उत्साहित भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। शाहरूख के लिए यह फिल्म एक ड्रीम प्रोजेक्ट है क्योंकि पहली बार शाहरूख ऐसा कोई रोल कर रहे हैं। शाहरूख इस फिल्म में बौना बनें हैं। शाहरूख के साथ कैटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा दिखेंगी। हालही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर दिख रही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वो एक डिसेबल्ड का किरदार निभाने वाली हैं। लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

रिपोर्ट्स से इस बात का पता चला है कि जब भी अनुष्का शर्मा Zero के सेट पर आती हैं तो उनका खास ध्यान रखा जाता है और शाहरूख उनके लिए अधिक प्रोटेक्टिव भी रहते हैं। अनुष्का के लिए अलग से सिक्योरिटी का इंतजाम भी किया जाता है और मोबाइल के इस्तेमाल को भी बैन कर दिया जाता है। शाहरूख ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह नहीं चाहते हैं कि इस किरदार की जानकारी किसी को हो। बता दें कि इस फिल्म में अनुष्का एक मजेदार वैज्ञानिक का किरदार निभा रही हैं जो डिसेबल्ड हैं।

फिल्म में अनुष्का और शाहरूख एक बहुत ही स्पेशल रिलेशनशिप निभाते नजर आएंगें। इन तीनों सुपरस्टार्स के फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और यह फिल्म 21 दिसंबर को रीलिज होने वाली है।

 

200 करोड़ के घर में रहते हैं शाहरूख खान, देखें- आलीशन मन्नत के अंदर की PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App