आर्यन खान को बेल मिलने के बाद लीगल टीम संग इस अंदाज में नजर आए शाहरुख; जानें जमानत दिलाने वालों में कौन-कौन था शामिल

आर्यन खान को बेल मिलने के बाद शाहरुख खान ने राहत की सांस ली। उन्होंने अपनी लीगल टीम के साथ कुछ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं, जो वायरल हो रही हैं।

aryan khan, shah rukh khan,
शाहरुख खान ने दिया लीगल टीम संग पोज (फोटो सोर्स- बार एंड बेंच ट्विटर)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से जमानत मिल गई है। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। बॉम्बे हाई कोर्ट से पहले मामले की सुनवाई जिला और सत्र न्यायालय द्वारा भी की गई थी, लेकिन दोनों ने ही आर्यन खान की जमानत याचिका को ठुकरा दिया था। लेकिन मामले पर कार्रवाई करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान के साथ-साथ उनके दोस्तों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है।

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड कलाकारों और शाहरुख खान के फैंस में खुशी देखने को मिली तो वहीं किंग खान ने भी राहत की सांस ली। बेटे को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान ने अपनी लीगल टीम के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं, जिसमें सीनियर एडवोकेट अमित देसाई से लेकर एडवोकेट सतीश मानशिंदे भी नजर आए।

शाहरुख खान और लीगल टीम की यह तस्वीरें बार एंड बेंच ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की हैं। फोटो को शेयर करते हुए बार एंड बेंच ने लिखा, “शाहरुख खान अपनी लीगल टीम के साथ।” बता दें कि आर्यन खान की पैरवी देश के जाने-माने वकील और पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने की थी।

पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी की गिनती न केवल देश के जाने-माने वकीलों में होती है, बल्कि उन्हें आपराधिक केसों में महारत भी मिली है। साल 1999 में सॉलिसिटर बनने वाले मुकुल रोहतगी ने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से कानून की पढ़ाई की थी। बीते मंगलवार को मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “आवेदक की उम्र 23 वर्ष है और वह कैलीफोर्निया में था।”

मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर आर्यन को प्रतीक गाबा द्वारा एक मेहमान के तौर पर बुलाया गया था। आवेदक के पास से किसी भी प्रकार की चीजें बरामद नहीं हुई हैं। ऐसे में मेरे क्लाइंट को गिरफ्तार करने का कोई वजह नहीं मिलती।” बता दें कि मुकुल रोहतगी इस मामले में तीसरे बड़े वकील थे।

मुकुल रोहतगी से पहले एडवोकेट सतीश मानशिंदे और सीनियर एडवोकेट अमित देसाई भी आर्यन खान की पैरवी कर रहे थे। आर्यन खान के केस से जुड़ने वाले सतीश मानशिंदे की गिनती भी देश के जाने-माने वकीलों के तौर पर होती है। शाहरुख खान के बेटे से पहले सतीश ने काला हिरण मामले में सलमान खान को भी बरी कवाया था। इसके अलावा वह संजय दत्त का केस भी लड़ चुके हैं। हालांकि सतीश मानशिंदे के कामयाब न हो पाने के कारण शाहरुख खान ने आर्यन खान के लिए अमित देसाई को हायर किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।