ताज़ा खबर
 

PHOTOS: आनंद एल राय के साथ शाहरुख खान ने खेला लूडो गेम, रिजल्ट जानकर रह जाएंगे हैरान

शाहरुख खान ने अपने निर्देशक के साथ खेला लूडो और रिजल्ट जानकर खुश हो जाएंगे आप।

शाहरुख खान ने लूडो के गेम में आनंद एल राय को हराया।

आनंद एल राय के साथ शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि एक्टर शूट के बीच में मस्ती कर रहे हैं। हाल ही में अपने निर्देशक और बाकी टीम मेंबर्स के साथ किंग खान ने लूडो खेला और यहां भी उन्होंने पहला स्थान हासिल किया। एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर तो यही बयां करती है।पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में एक्टर अपने डायरेक्टर के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की यह सेल्फी काफी प्यारी लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर स्कोरकार्ड की है। जिसमें शाहरुख टॉप पर हैं तो राय चौथे नंबर पर यानी हार गए हैं। इसे शेयर करते हुए ददलानी ने लिखा- सोचिए दोबारा कौन हार गया? क्या यह आनंद एल राय हैं? सच में। इससे पहले शाहरुख ने शूटिंग से बिहाइंड द सेट्स की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था- आनंद एल राय की फिल्म के सेट से। टेक्नो डॉली, क्रोमा स्क्रिन और गिजमोस गैलोर।

तस्वीर को देखकर एक बात तो साफ है कि आनंद एल राय की इस फिल्म में काफी सारे वीएफएक्स और सीजीआई इफेक्ट्स डाले जाएंगे। जहां यह राय की ढेर सारे वीएफएक्स वाली पहली फिल्म होगी। वहीं शाहरुख इससे पहले भी डॉन, फैन और रा वन जैसी वीएफएक्स वाली फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अहम किरदारों में नजर आएंगी। फिल्म का पहले नाम कैटरीना मेरी जान रखा गया था लेकिन अब इसका नाम बदल दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App