Shah Rukh Khan offered to hold saina Nehwal hand in twitter chat - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जानिए शाहरुख खान ने क्यों सानिया नेहवाल से कही हाथ थामने की बात

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने हाल ही में ट्विटर पर चैट की।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 2:11 PM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने हाल ही में ट्विटर पर चैट की। असल में सायना ने हाल ही में दुबई की अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह एक बड़ी इमारत के सामने खड़ी हैं, जिस पर शाहरुख खान की फिल्म ‘रा-वन’ के लुक वाला उनका पोस्टर लगा हुआ है। फोटो के साथ सानिया ने लिखा, “मेरे फेवरेट सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड पार्क में।” सायना ने अपने इस ट्वीट में शाहरुख को टैग भी किया। खास बात यह रही कि अपनी एक्टिंग लुक्स और शालीन स्वभाव के लिए मशहूर शाहरुख ने सायना के इस ट्वीट का जवाब भी दिया। शाहरुख ने लिखा, “सायना अगली बार मैं तुम्हारे साथ राइड के लिए आउंगा। लेकिन मैं तुम्हें बता दूं कि मैं बहुत ही नर्वस राइडर हूं, इसलिए मेरा हाथ कस कर थामे रहना।”

इसके बाद सायना ने लिखा कि उन्होंने राइड को खूब इंजॉय किया और शाहरुख के साथ जब वह राइड पर जाएंगी तो इसे और ज्यादा इंजॉय करेंगी। गौरतलब है कि इसी तरह शाहरुख ने हाल ही में सनी लियोनी के भी ट्वीट का जवाब दिया था, जब सनी ने फिल्म रईस में उन्हें जगह दिए जाने के लिए शाहरुख की तारीफ की थी। मालूम हो कि जल्द ही शाहरुख की फिल्म रईस रिलीज होने जा रही है। इसकी रिलीज डेट 25 जनवरी 2017 रखी गई है। फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे। नवाज ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो कि अवैध शराब के कारोबारी रईस (शाहरुख खान) को पकड़ना चाहते हैं। सनी लियोनी ने फिल्म में गाने लैला ओ लैला के आइटम नंबर पर डांस किया है।

लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान का किरदार गुजरात के शराब कारोबारी गैंग्सटर अब्दुल लतीफ से इंस्पायर्ड है, और फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। हालांकि रिलीज से बस कुछ ही दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि रईस की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसमें असल जिंदगी से जुड़ा कोई पुट नहीं है। अब्दुल लतीफ को गुजरात में 19 के दशक के जाने माने शराब कारोबारी और 2 नंबर का धंधा करने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है। लतीफ ने अपने काम की शुरुआत जुए और गैरकानूनी शराब का व्यापार करने से की और फिर बहुत जल्द वह कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी हो गया।