ताज़ा खबर
 

आर्यन खान घर में नहीं घूम सकते हैं शर्टलेस, पापा शाहरुख खान ने लगाई है रोक; वजह जान रह जाएंगे हैरान

शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के घर में शर्टलेस होकर घूमने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई हुई है। इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

शाहरुख खान के कारण घर में शर्टलेस नहीं घूम सकते आर्यन खान (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। यूं तो फैंस को कई फिल्मों शाहरुख खान को शर्टलेस देखने का मौका मिला है। दर्शक उन्हें शर्टलेस देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी रहते हैं। लेकिन शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के घर में शर्टलेस होकर घूमने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई हुई है। इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

शाहरुख खान ने इंटरव्यू में कहा था कि एक आदमी को अपने घर की औरतों या लड़कियों व दोस्तों के सामने शर्टलेस नहीं घूमना चाहिए। उन्होंने साल 2017 में फेमिना को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था, “मेरा यह मानना है कि एक आदमी को घर में अपनी मां, बहन और फीमेल दोस्तों के सामने शर्टलेस नहीं घूमना चाहिए।”

शाहरुख खान ने इंटरव्यू में आगे कहा, “मैं आर्यन को हर वक्त घर में टी-शर्ट पहने रहने की सलाह देता हूं। अगर आप अपनी मां, बेटी, बहन और फीमेल दोस्तों के पहनावे के साथ असहज हो सकते हैं तो आप उनसे यह उम्मीद ही क्यों करते हैं कि आप उनके सामने शर्टलेस घूम सकते हैं या वो आपको शर्टलेस स्वीकार करेंगी।”

शाहरुख खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा कुछ मत करो, जो लड़कियां नहीं कर सकती हैं। बता दें कि अपनी इन बातों के जरिए शाहरुख खान ने आम लोगों के साथ-साथ अपने बच्चों में भी समानता का एक उदाहरण पेश किया है। इससे पहले भी शाहरुख खान लड़कियों के लिए किये गए एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में थे।

दरअसल, आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख खान से एक फैन ने लड़की को इंप्रेस करने की टिप मांगी थी और उनसे कहा था, “सर लड़की को पटाने के लिए कोई टिप्स बताइये।” इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, “सबसे पहले तो किसी लड़की के लिए पटाने जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बंद करो। इज्जत और सहजता के साथ बात करने की कोशिश करो।”

शाहरुख खान के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप्स भी थोड़े दिनों पहले वायरल हुए थे, जिसमें वह कार पर खड़े होकर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे थे।

Next Stories
1 पीएम मोदी कहां छुपे बैठे हैं? कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर उठाए सवाल तो भड़क गए बीजेपी प्रवक्ता, हो गई तीखी बहस
2 गंगा जी का बेटा हूं, PMO में लेटा हूं- कोरोना संकट के बीच पूर्व IAS ने पीएम मोदी को मारा ताना; CM योगी पर भी बिफरे
3 ‘राधे’ में सलमान खान को करना पड़ा दिशा पटानी को ऑनस्क्रीन किस, एक्टर ने इस तरह बचाई अपनी ‘कसम’
ये  पढ़ा क्या?
X