ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और सलमान खान की वजह से इस शख्स को लगी 60 करोड़ की चपत!

सलमान खान के पिता सलीम खान ने कुछ ही हफ्तों पहले यह घोषणा की थी कि वह उन सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा लौटा देंगे जिन्हें नुकसान झेलना पड़ा है।
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 15:57 pm
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान (बाएं से दाएं)।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान की वजह से एक शख्स को 60 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। जाहिर है आप सोच रहे होंगे कि यह आखिर कैसे संभव है कि अपने फैन्स का इतना खयाल रखने वाले इन एक्टर्स की वजह से किसी का इतना नुकसान हो जाए। आपको बता दें कि यह शख्स एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैं जिनका नाम नरेंद्र हैरावत है। एनएच स्टूडियो के नरेंद्र के बारे में खबरें हैं कि फिल्म ट्यूबलाइट और जब हैरी मेट सेजल के बॉक्स ऑफिस पर पिट जाने के चलते उन्हें यह नुकसान उठाना पड़ा है। नरेंद्र के पास ट्यूबलाइट के देश भर के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स थे लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा झटका तब लगा जब फिल्म सलमान खान की पिछली फिल्मों जैसा कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

मालूम हो कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने कुछ ही हफ्तों पहले यह घोषणा की थी कि वह उन सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा लौटा देंगे जिन्हें नुकसान झेलना पड़ा है। हालांकि नरेंद्र ने किसी भी तरह की क्षतिपूर्ति रकम मिलने की बात से इनकार किया है। नरेंद्र ने अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बातचीत में कहा- हमें किसी तरह का पैसा सलमान खान की तरफ से नहीं मिला है। डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा दिए जाने की सभी खबरें झूठी हैं। नरेंद्र ने कहा- मैंने उनके साथ कई बार काम किया है और हमारे बहुत अच्छे संबंध रहे हैं। सलीम साहब ने हमें पैसा वापस करने की बात कही है। मुझे पूरे भरोसा है कि वह ऐसा करेंगे। यह जब भी होगा मैं सभी को इसके बारे में बताऊंगा।

नरेंद्र को ऐसा ही नुकसाल शाहरुख की फिल्म की वजह से भी हुआ है। उन्होंने कहा- फिल्म (जब हैरी मेट सेजल) उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, जिसकी वजह से हमारा बहुत सा पैसा डूब गया। सलमान की ही तरह मैंने शाहरुख के साथ भी काम किया है। वह अच्छे इंसान हैं। मुझे लगता है कि हमें किसी तरह का कंपंसेशन जरूर दिया जाएगा। हालांकि यह सब कुछ पूरी तरह से प्रोड्यूसर्स पर ही निर्भर करता है। हालांकि अब तक तो इस तरह की कोई भी बात सामने नहीं आई है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.