मैं नहीं खेल रहा- जब KBC में कंटेस्टेंट की एक हरकत से परेशान हो गए शाहरुख खान, देने लगे थे ऐसी प्रतिक्रियाएं

शाहरुख खान ‘केबीसी 3’ में कंटेस्टेंट की एक हरकत से परेशान हो गए थे। उन्होंने यह तक कह दिया था कि वह गेम नहीं खेलना चाहते।

shah rukh khan, kbc,
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी के मशहूर कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अकसर कंटेस्टेंट सवालों का जवाब देते हुए और अपनी किस्मत को आजमाते हुए नजर आते हैं। कई बार वे जवाबों को लेकर कन्फ्यूज हो जाते हैं और असमंजस में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही हाल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के तीसरे सीजन में भी हुआ था, जहां एक कंटेस्टेंट सवाल का जवाब देने में कन्फ्यूज हो गए थे और उनकी इस हरकत से बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान भी परेशान हो गए थे। इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट से परेशान होकर किंग खान ने गेम खेलने तक से मना कर दिया था।

शाहरुख खान से जुड़ा ‘कौन बनेगा करोड़पति 3’ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में किंग खान कंटेस्टेंट से लोदी वंश से जुड़ा सवाल पूछते नजर आए थे। उन्होंने सवाल किया था, “साल 1451 में लोदी वंश की स्थापना इनमें से किसने की थी?” सवाल के ऑप्शन थे- इब्राहिम लोदी, बहलोल लोदी, सिकंदर लोदी और दौलत खान लोदी।

शाहरुख खान के सवाल से कंटेस्टेंट विकास कन्फ्यूज हो गए। ऐसे में उन्होंने ‘फोन ए फ्रेंड’ लाइफलाइन का प्रयोग करते हुए अपने दोस्त को फोन किया। अंकुर ने विकास से सिकंदर लोदी को लॉक करने के लिए कहा, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने भी जवाब बदल लिया। अंकुर ने अपना दूसरा जवाब इब्राहिम लोदी बताया, लेकिन इतनी ही देर में फोन कट गया।

कंटेस्टेंट ने कन्फ्यूजन में शाहरुख खान से सिकंदर लोदी को लॉक करने के लिए कहा, लेकिन जब एक्टर ने उनसे पूछा कि वह बदलना तो नहीं चाहते तो उन्होंने अपना जवाब दौलत खान लोदी कर लिया। इसके चंद सेकंड में ही विकास ने अपना जवाब दोबारा सिकंदर लोदी कर लिया। विकास की इस बात से शाहरुख खान परेशान हो गए।

शाहरुख खान ने कंटेस्टेंट से मजाक में कहा, “मैं अपना दिमाग खो चुका हूं, मैं नहीं खेल रहा।” कंटेस्टेंट के सामने शाहरुख खान रोने और बाल नोचने की भी एक्टिंग करने लगे। वहीं दूसरी ओर विकास ने एक्टर से सिकंदर लोदी को लॉक करने के लिए कहा, लेकिन बाद में वह जवाब भी गलत निकला।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट