scorecardresearch

शाहरुख खान का लाइफ स्टाइल है कमाल, ये है SRK का फेवरेट रेस्टोरेंट, जहां वाइन-डाइन करने अक्सर जाते हैं एक्टर!

शाहरुख खान की लाइफस्टाइल बहुत लैविश है। उनके घर मन्नत से लेकर ऑफिस तक के चर्चे सुर्खियां बटोरते हैं। शाहरुख खान अपने घर में रहना पसंद करते हैं

शाहरुख खान का लाइफ स्टाइल है कमाल, ये है SRK का फेवरेट रेस्टोरेंट, जहां वाइन-डाइन करने अक्सर जाते हैं एक्टर!
शाहरुख खान (फोटोसोर्स- शाहरुख इंस्टा, रेस्टोरेंट-mezzo-mezzo ऑफीशियल साइट )

शाहरुख खान कभी दिल्ली की सड़कों पर घूमा करते थे, किस्मत उन्हें मुंबई ले गई और फिर वहां शाहरुख की ऐसी किस्मत पलटी कि आज वह मायानगरी में बेताज बादशाह की तरह जिंदगी बिता रहे हैं। शाहरुख खान की लाइफस्टाइल बहुत लैविश है। उनके घर मन्नत से लेकर ऑफिस तक के चर्चे सुर्खियां बटोरते हैं।

शाहरुख खान अपने घर में रहना पसंद करते हैं, लेकिन जब फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने की बात आती है तो वह घर से बाहर कुछ एक रेस्टोरेंट्स में जाकर खाना पीना और टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। शाहरुख खान ने हाल ही में अपने फैंस के साथ ट्विटर पर इंटरएक्ट किया। इस सेशन में सुपरस्टार शाहरुख ने रिवील किया कि शाहरुख को सादा खाना बहुत पसंद है। वह दाल चावल के साथ प्याज खाना बहुत पसंद करते हैं।

शाहरुख को तंदूरी चिकिन भी बहुत पसंद है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मुंबई में ऐसे दो रेस्टोरेंट हैं जहां वह अक्सर जाया करते हैं। एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में भी एक्टर ने बताया था कि वह मुंबई के Mezzo Mezzo और शामियाना में खाने पीने जाया करते हैं। शाहरुख ने कहा था- ‘मुझे Mezzo Mezzo में पास्ता खाना बहुत अच्छा लगता है।

Mezzo Mezzo JW Marriott मुंबई में है। इसके अलावा The Taj के शामियाना को भी मैं बहुत पसंद करता हूं।’ हालांकि शाहरुख का कहना है कि उन्हें वाइन-डाइन करना बहुत ज्यादा पसंद नहीं है। क्योंकि उनकी मां के हाथ का खाना वह मैच नहीं कर पाता।

शाहरुख ने इस बीच ये भी बताया कि बहुत समय पहले वह Hong Kong के एक फैंसी फ्रेंच रेस्टोरेंट में गए थे। वहां खाने के लिए बैठे तो उन्हें अपनी मां के हाथ के खाने जैसा स्वाद नहीं आ पाया क्योंकि दिल्ली में De Ramble नाम से शाहरुख के माता पिता रेस्टोरेंट चलाया करते थे। नई दिल्ली में पालिका बाजार  में उनका ढाबा हुआ करता था। उस खाने का स्वाद शाहरुख को आज तक कहीं नहीं आया। यही वजह है कि वह बाहर खाना खाना पसंद नहीं करते।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-03-2021 at 04:37:30 pm
अपडेट