ताज़ा खबर
 

दुबई में शो के एंकर पर क्यों भड़के शाहरुख खान, देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपने नम्र व्यवहार के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। उन्हें बहुत कम ही अपना आपा खोते हुए देखा गया है।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 9:05 PM
शाहरुख खान।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपने नम्र व्यवहार के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। उन्हें बहुत कम ही अपना आपा खोते हुए देखा गया है। स्थिति चाहे जितना खराब हो, शाहरुख कभी अपना धैर्य नहीं खोते, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख एक शो के एंकर पर काफी भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो दुबई के एक शो के सेट की है।

घटना रमीज़ अंडरग्राउंड नाम के एक प्रैंक शो की है जहां शाहरुख खान शो की फीमेल होस्ट के कीचड़ में गिर गए हैं और एक बड़ा सा गिरगिट उनकी ओर हमला करने की मुद्रा में बढ़ा चला आ रहा है। ऐसे समय में शाहरुख खुद को शांत रखने की भरपूर कोशिश करते हैं और एक बहादुर योद्धा की तरह उसे चकमा देने की पूरी कोशिश भी करते हैं, लेकिन जैसे ही प्रैंक का खुलासा होता है और उस गिरगिट के कास्ट्यूम से एक व्यक्ति बाहर आता है जो शो का एंकर है तब शाहरुख अपना आपा खो देते हैं। वह उस पर बरस पड़ते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी टीम को तुरंत बुलाने लगते हैं ताकि वहां से निकल सकें।

शो से जुड़े किसी शख्स को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है। शाहरुख के गुस्से को शांत करने के लिए एंकर उनसे बार बार सॉरी बोलता है लेकिन वो उसे उनसे बात न करने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। साफ है कि यह प्रैंक शाहरुख के लिए अच्छा नहीं रहा। मिडिल इस्ट में शाहरुख खान की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। वहां उनकी फिल्में खूब चलती हैं। शाहरुख का अक्सर दुबई आना जाना रहता है, वह दुबई को अपना दूसरा घर भी मानते हैं। फिलहाल वह कई ब्रांड्स के प्रमोशन के लिए दुबई गए हुए हैं। शाहरुख ने वहां दुबई टूरिज्म कैंपेन #BeMyGuest के सीक्वल को भी शूट किया है जिसका पहला वीडियो काफी लोकप्रिय हुआ था। इस वीडियो को भारतीय फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने शूट किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App