ताज़ा खबर
 

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ से नहीं टकराएगी शाहरुख खान की जब ‘हैरी मेट सेजल’

जब हैरी मेट सेजल 7 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी और यह लंबा वीकेंड है क्योंकि इसी हफ्ते स्वतंत्रता दिवस भी आ रहा है। इन फिल्मों के अब ना टकराने की खबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके कंफर्म किया।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 2:04 PM
अक्षय कुमार की फिल्म के साथ अब नहीं टकराएगी शाहरुख खान की फिल्म। (Image source: Indian Express)

इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल अब 4 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लीड रोल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने निभाया है। अब फिल्म का अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा से भिडंत टल गया है। कई महीनों की अटकलों के बाद, फिल्म जब हैरी मेट सेजल का यह खुलासा गुरुवार रात शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया। दिलचस्प बात है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को ताजा कर देता है। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। जब हैरी मेट सेजल अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान साथ में तीसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में काम कर चुके हैं।

जब हैरी मेट सेजल 7 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी और यह लंबा वीकेंड है क्योंकि इसी हफ्ते स्वतंत्रता दिवस भी आ रहा है। इन फिल्मों के अब ना टकराने की खबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके कंफर्म किया। उन्होंने लिखा- शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल वर्सेज अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा के बीच होने वाला क्लैश टल गया है। अब 4 अगस्ट को जब हैरी मेट सेजल रिलीज होगी वहीं 11 अगस्त को टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज होगी। एक सूत्र ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- जब हैरी मेट सेजल और टॉयलेट: एक प्रेम कथा दोनों फिल्मों के अपना एक अलग दर्शक वर्ग है। इस साल की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म रईस का ऋतिक रोशन की काबिल से टकराव हुआ था।

ऐसी खबरें थी कि अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा भी अगस्त में रिलीज की जानी है। इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख के साथ अक्षय कुमार की सीधी टक्कर होगी। लेकिन अब खबर है कि अक्षय की फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज को आगे खिसका दी है।

आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीजर दिसंबर में रिलीज कर दिया था। इस फिल्म में उनका एक्सटेंडिड कैमियो है। वहीं लीड रोल में दंगल फेम जायरा वसीम नजर आएंगी। पहले फिल्म की रिलीज डेट 4 अगस्त घोषित की गई थी। अब निर्माताओं ने फैसला लिया है कि इसे दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App