ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ प्राइवेट, क्या इसके पीछे शाहरुख खान हैं वजह

आर्यन के अलावा उनके आसपास के लोग उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शाहरुख खान का अपने बेटे को सुरक्षित रखने का प्वाइंट समझ आता है।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 2:15 PM
शाहरुख खान ने बेटे आर्यन को सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने की हिदायत दी। (Image Source: Indian Express)

आर्यन खान को बॉलीवुड में अभी डेब्यू करने में काफी समय है लेकिन वो अभी से इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं। उनके ऊपर लड़कियां जान देती हैं। यहां तक कि उनके ज्यादातर इंस्टाग्राम पोस्ट में क्यूट लड़कियां नजर आती हैं। लेकिन सबसे गंभीर बात यह है कि आर्यन कम ही हसंते हुए नजर आते हैं। पापा शाहरुख की तरह ही उनका बेटा काफी हैंडसम हैं। मगर हैरत की बात यह है कि उनके अकाउंट पर ज्यादा एक्टिविटी नहीं होती है क्योंकि वो प्राइवेट है और सुनने में आ रहा है कि इसके पीछे पिता शाहरुख खान का हाथ है। अफवाहों के अनुसार शाहरुख खान ने अपने बेटे को सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने को कहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्सपोज होता है।

हर दूसरे दिन उसके हॉट फोटो नजर आती रहती है। यहां तक कि हमें एब्स वाली आर्यन की एक फोटो भी दिखाई दी। यह स्टार किड इस समय अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहा है। इसी वजह से उसका अकाउंट प्राइवेट है। आर्यन के अलावा उनके आसपास के लोग उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शाहरुख खान का अपने बेटे को सुरक्षित रखने का प्वाइंट समझ आता है। हाल ही में सैफ अली खान ने भी इंस्टाग्राम पर एंट्री की है।

बता दें कि बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। असहनशीलता पर दिए उनके बयान ने देश में हलचल मचा दी थी। इसके अलावा महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर भी वह खुलकर अपनी बात रखते आए हैं। लेकिन महीने की शुरुआत में बेंगलुरु में छेड़छाड़ के मामलों के बाद उन्होंने मर्दों से महिलाओं की इज्जत करने की अपील की थी और इसका मतलब भी समझाया था। लेकिन इस बार उन्होंने अपने दोनों बेटों आर्यन और अब्राहम को ही सीधे-सीधे धमकी दे दी है।

शाहरुख ने कहा कि अगर इन दोनों ने कभी किसी महिला को दुख पहुंचाया तो उनका अंजाम बहुत बुरा होगा। फेमिना को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा कि मैंने आर्यन और अब्राहम से कहा है कि कभी किसी महिला को दुख न पहुंचाएं, अगर उन्होंने एेसा किया तो मैं उनका सिर कलम कर दूंगा।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App