ताज़ा खबर
 

इस शर्त पर हॉलीवुड फिल्ममेकर ब्रेट रैटनर की ‘Rush Hour’ में काम करने को राजी हुए शाहरुख खान

रैटनर ने फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाहरुख को टॉम क्रूज, द रॉक, टॉम हैंक्स और जैकी चैन का एक रूप बताया। इस फिल्म में वो सबकुछ शाहरुख करेंगे।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 11:47 AM
ब्रेट रैटनर के साथ फिल्म महोत्सव में शाहरुख खान। (Image Source: Instagram)

ब्रेट रैटनर भारत में रश हावर का सीक्वल बानना चाहते हैं। जिसके लिए शाहरुख खान ने हां कह दिया है। अगर ऐसा होता है तो हमें बॉलावुड के बादशाह के साथ जैकी चैन और क्रिस टकर एक साथ देखने को मिलेंगे। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि शाहरुख और हॉलावुड फिल्म निर्माता ब्रेट की मुलाकात सैन फ्रांसिस्को के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। जहां शाहरुख विशेष ट्रिब्यूट के लिए पहुंचे थे जो उन्हें दिया गया था। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हॉलावुड के किसी बड़े नाम ने शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। इससे पहले हग जैकमैन इसी तरह की भावना व्यक्त कर चुके हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने भी रश हावर का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुकता जाहिर की। उन्होंने कहा कि वो भारत में बनने वाली रश हावर में शामिल होना चाहते हैं।

इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा- उन्होंने (ब्रेट रैटनर) ने मुझसे पूछा कि मैं आपके लिए कौन सा रोल लिखूं? जिसपर मैंने कहा- कोई भी रोल हो मैं करने के लिए तैयार हूं। लेकिन हम देखेगें कि चीजें कैसे होती हैं। लेकिन एक चीज की मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मैं रहूं या ना रहूं लेकिन आप जैकी चैन और क्रिस टकर को भारत शूटिंग के लिए जरूर लाएं क्योकि रश हावर पूरी दुनिया में लोकप्रिय है। यह सही समय है जब इतनी खूबसूरत और शानदार एक्शन कॉमेडी फिल्म को भारत में बनाया जाए। मैं इसमें किसी भी तरह से शामिल हो जाउंगा। अगर इसमें एक्टिंग नहीं कर पाया तो इसका प्रोड्यूसर बन जाउंगा।

रैटनर ने फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाहरुख को टॉम क्रूज, द रॉक, टॉम हैंक्स और जैकी चैन का एक रूप बताया। इस फिल्म में वो सबकुछ शाहरुख करेंगे। इस तारीफ का जवाब देते हुए खान ने कहा कि ब्रेट काफी दयालु और प्यारे हैं। जब उन्होंने यह कहा तब उनका मतलब किसी एक्टर के साथ तुलना करने का नहीं था। बल्कि उनका कहना था कि पिछले 25 सालों में मैंने जिस तरह अलग भूमिकाएं हैं उनकी वे इज्जत करते हैं।

शाहरुख ने ब्रेट को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर नाचना सिखाया। वहां पर गाना उपलब्ध नहीं था इसलिए खान ने माइक उठाया और गाना गाते हुए रैटनर को स्टेप सिखाए। रैटनर ने डांस स्टेप्स को काफी अच्छी तरह से फॉलो किया और फिर शाहरुख को हग किया।

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App