Shah Rukh Khan in World Economic Forum Meeting received the Crystal Award in Davos - शाहरुख भी पहुंचे दावोस, मिला अवॉर्ड, कहा कुछ ऐसा कि लगने लगे ठहाके - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शाहरुख भी पहुंचे दावोस, मिला अवॉर्ड, कहा कुछ ऐसा कि लगने लगे ठहाके

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान शाहरुख ने मंच पर ऐसी बात कही जिससे वहीं मौजूद दर्शकों की हंसी छूट गई।

दावोस में क्रिस्टल अवॉड लेने पहुंचे बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) सम्मेलन में पहुंचे जहां उन्हें क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस बीच शाहरुख खान ने अपने ग्रेट ह्यूमर से समां बांध दिया। दरअसल, मौका था जब बॉलीवुड बादशाह मंच पर क्रिस्टल अवॉर्ड लेने पहुंचे थे। इस बीच केट ब्लैंचेट से शाहरुख खान ने थोड़ी मस्ती ली। शाहरुख ने हॉलीवुड एक्ट्रेस केट ब्लैंचेट से एक सेल्फी खिंचवाने की गुजारिश की। इसके तुरंत बाद उन्होंने चतुराई से जवाब देते हुए कहा इससे उनके बच्चों को शर्म महसूस हो सकती है।

शाहरुख का इतना ही कहना था कि दर्शक उनकी ये मस्ती भरी बात सुनते ही ठहाके लगाने लगे। बता दें, शाहरुख संगीतकार एल्टन जॉन और केट ब्लैंचेट के साथ क्रिस्टल अवॉर्ड लेने पहुंचे थे। शाहरुख को यह अवॉर्ड इंडिया में महिलाओं और बच्चों के अधिकारों पर बात करने और उनके हिमायती बनने के लिए दिया गया था। इस दौरान शाहरुख खान ने कहा कि एल्ट और ब्लैंचेट के साथ 24वां क्रिस्टल अवॉर्ड पाकर वह काफी खुश हैं। वहीं इस दौरान शाहरुख ने ट्विटर पर एक ट्वीट भी पोस्ट किया।

अरबपति शाहरुख खान की पहली कमाई थी 50 रुपये, जानें अमिताभ-रजनीकांत-धर्मेंद्र जैसे सितारों की पहली सैलरी

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एल्टन और केट ब्लैंचेट के साथ डब्ल्यूईएफ सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड पाकर बहुत खुश हूं।’ आपको बता दें, शाहरुख से पहले अमिताभ बच्चन, मल्लिका साराभाई, ए आर रहमान, शबाना आजमी, रविशंकर और अमजद अली खान को भी क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App