‘सर एक हिरोइन पटा दो’, शाहरुख खान से लोगों ने की ऐसी ही ढेरों अजीब फरमाइशें

करियर की बात करें तो शाहरुख खान डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं।

shah Rukh Khan, shah Rukh Khan hosted a Ask srk session, shah Rukh Khan on Twitter, shah Rukh Khan like always it had a lot of witty replies, shah Rukh Khan twitter
शाहरुख खान।

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। किंग खान अक्सर बिजी शेड्यूल से फैन्स से बातचीत करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। शाहरुख खान फैन्स के लिए इंटरव्यू के अलावा ट्विटर पर #AskSRK सेशन को भी होस्ट करते हैं। हाल ही में शाहरुख ने फॉलोवर्स के लिए समय निकाला और सोशल मीडिया पर उनके सवालों का जवाब भी दिया। इस दौरान फैन्स ने शाहरुख से अजीबो-गरीब फरमाइशें कर डाली।

शाहरुख खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लिखा- ”ओके, बीस मिनट के लिए #AskSrk, चेतावनी: संभव है कि सभी सवालों के जवाब न दे सकूं इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि मैं आप सभी से प्यार नहीं करता। इतने कम समय में सभी सवालों का जवाब देना मुश्किल है क्योंकि आप लोग 36 मिलियन हैं। चलिए शुरू हो जाइए, पूछिए?”

शाहरुख के ट्वीट करने के कुछ ही समय में फैन्स ने सवालों की बौछार कर दी। एक फैन ने किंग खान से सवाल पूछा- इस वक्त अबराम क्या कर रहा है? जवाब में शाहरुख ने लिखा- ‘अबराम अभी पास आया और अपना प्यारा-सा चेहरा मेरी नाक पर रगड़ा।’ वहीं एक अन्य फैन ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सवाल किया- शाहरुख ये शर्ट कल दही हांडी के वक्त पहनी थी दोनों शर्ट सेम हैं क्या? एसआरके ने जवाब में लिखा- ‘अरे नहीं, मेरा डिजाइनर गुस्सा हो जाएगा.. दोबारा पहन लिया।’ एक फैन लिखता है- क्या मैं आपके डिंपल पर किस कर सकता हूं? शाहरुख खान ने रिप्लाई में लिखा- ”आज नहीं, मैं घर पर हूं और मेरे डिंपल पहले से ही परिवार के लिए बुक हो चुके हैं।” एक फॉलोवर ने लिखा- सर एक हिरोइन पटवा दीजिए। बॉलीवुड के बादशाह ने जवाब दिया- ‘अपना काम खुद करो।’

बीस मिनट के #AskSrk सेशन खत्म होने के बाद शाहरुख ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- अब काम पर दोबारा जाना है। मैं माफी चाहता हूं हमेशा की तरह आप सभी के सवालों का जवाब नहीं दे सका। जिन लोगों को मैं जवाब नहीं दे सका उनके लिए मैं यह रेड ब्राइट तस्वीर भेज रहा हूं।

करियर की बात करें तो शाहरुख खान डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X