ताज़ा खबर
 

आमिर खान नहीं अब शाहरुख खान निभाएंगे राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में लीड रोल?

एक इवेंट में जब शाहरुख खान के इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' पर फोकस करना चाहते हैं।

Shah Rukh Khan, Rakesh Sharma, Rakesh Sharma Biopic, SRK Salute, Salute Movie, Aamir Khan Salute, Aamir Khan and SRKबॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की जगह अब आपको जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म ‘सैल्यूट’ में राकेश शर्मा का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। जी हां, खबरों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है और अब इस फिल्म में अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार शाहरुख खान निभाते नजर आएंगे। राकेश शर्मा की यह बायोपिक फिल्म महेश मथाई के निर्देशन में बन रही है और इसका फर्स्ट लुक अभी जारी नहीं हुआ है।

एक इवेंट में जब शाहरुख खान के इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ पर फोकस करना चाहते हैं। शाहरुख ने कहा कि उन्होंने कई निर्माता-निर्देशकों से मुलाकात की है लेकिन अभी किसी फिल्म के लिए हां नहीं कहा है। इधर एक अखबार ने रिपोर्ट्स के हवाले से लिखा है कि शाहरुख खान ने फिल्म सैल्यूट में काम करने के लिए हां कर दी है।


खबरें यह भी हैं कि शाहरुख खान का नाम निर्माता को आमिर ने ही सजेस्ट किया था। जहां तक इस फिल्म की शूटिंग की बात है तो माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरू हो जाएगी। फिलहाल शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो को लेकर एक्साइटेड हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे और जहां तक बात फिल्म में लीड एक्ट्रेसेज की है तो कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 मशहूर म्यूजिशियन ने शेयर की ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीरें, कहा- मुझे अपनी बॉडी पर गर्व है
2 करण जौहर की मां नहीं चाहती थीं कि रिलीज हो उनकी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’
3 ‘जेम्‍स बॉन्‍ड’ एक्‍टर पियर्स ब्रॉसनन को अरविंद केजरीवाल सरकार का नोटिस, 10 दिन में मांगा जवाब
आज का राशिफल
X