ताज़ा खबर
 

जब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो पर महिला प्रोफेसर ने की थी शाहरुख खान की बेइज्जती, कहा था- नहीं है आपसे गले मिलने का शौक

बॉलीवुड के बादशाह खान खान जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ दूसरी बार अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | June 20, 2017 4:33 PM
बॉलीवुड के बादशाह खान खान जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ दूसरी बार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में नजर आएंगे। हाल ही शाहरुख खान उसी के चलते ट्विटर पर ट्रोल भी किए गए।

बॉलीवुड के बादशाह खान खान जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ दूसरी बार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में नजर आएंगे। हाल ही शाहरुख खान उसी के चलते ट्विटर पर ट्रोल भी किए गए। शाहरुख जब टीवी पर नजर आए तो उन्होंने अपने अंदाज से छोटे पर्दे पर धूम मचा दी। कौन बनेगा करोड़पति में जब अमिताभ की जगह शाहरुख नजर आए तो शो ने एक अलग ही रंग लिया। हालांकि एक बार उन्हें उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति का भी सामना करना पड़ा जब एक कंटेस्टेंट ने उनकी सबके सामने बेइज्जती कर दी थी। कंटेस्कटेंट ने कहा कि मुझे आपसे लगने का शौक नहीं है।

असल में शाहरुख इस शो में आने वाले ज्यादातर कंटेस्टेंट्स के गले मिलते थे। मामला 25 अप्रैल 2007 का है। शाहरुख केबीसी का तीसरा सीजन होस्ट कर रहे थे। शो में उनके साथ एक महिला प्रोफेसर थीं। उन्होंने किंग खान से कहा कि वह उनकी फिल्में देखती हैं, लेकिन पहले उन्हें अच्छा एक्टर नहीं मानती थी। हालांकि बाद में उन्होंने शाहरुख के अंदाज को शम्मी कपूर से मिलता-जुलता बताया और उनकी आंखों की भी तारीफ की।

शो में जब उनकी लाइफ लाइंस खत्म हो जाती हैं, तो शाहरुख उन्हें खुद से गले लगाने का ऑप्शन (मजाक में) देते हैं। जवाब में महिला प्रोफेसर कहती हैं कि मुझे आपसे गले मिलने का शौक नहीं है। मैं खेल यहीं खेलना छोड़ना चाहती हूं। शाहरुख आगे बोले, मुझे गले लगाने का शौक इसलिए है कि आप कितनी खूबसूरती से खेलीं। चाहता था उस प्यार को बांट सकूं। आपकी दुआएं ले सकूं। शो छोड़ने के बाद शाहरुख उनकी मां को जाकर विनिंग अमाउंट का चेक महिला प्रोफेसर की मां को थमाया और उनके गले लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App