ताज़ा खबर
 

Twitter पर ट्रेंड में शाहरूख खान पर चुटकुले, CM ममता बनर्जी ने भी किया Tweet

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान को लॉस एंजिलिस हवाई अड्डे पर अमेरिकी आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लेने के कुछ घंटों बाद ट्विटर पर अभिनेता पर चुटकुले चलने लगे हैं।

Author मुंबई | August 13, 2016 01:11 am

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान को लॉस एंजिलिस हवाई अड्डे पर अमेरिकी आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लेने के कुछ घंटों बाद ट्विटर पर अभिनेता पर चुटकुले चलने लगे हैं। माइक्रो ब्लोगिंग साइट के उपयोगकर्ताओं ने ‘हैशटैग शाहरूख खान’ का इस्तेमाल करके अपने विचार पोस्ट करने शुरू कर दिए जो जल्द ही ट्रेंड करने लगा।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘अमेरिका के हवाई अड्डों पर हमेशा शाहरूख खान को ही क्यों हिरासत में लिया जाता है। अधिकारियों को इस बार उनकी हाल की फिल्म जरूर देखनी चाहिए। 50 वर्षीय अभिनेता की 2006 में आई फिल्म ‘डॉन’ के प्रसिद्ध संवाद को उद्धृत करते हुए एक अन्य ने पोस्ट किया, ‘‘ डॉन का इंतजार तो 11 मुल्कों :देशों: की पुलिस कर रही है…. लेकिन अमेरिका इन 11 मुल्कों में शामिल नहीं है।

cats

कई ने इसकी तुलना ‘दिलवाले’ के स्टार द्वारा पिछले साल असहिष्णुता पर दिए गए बयान से की। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, सो…. श्रीमान खान अमेरिका में ‘‘सहिष्णुता’’ को आप किस श्रेणी में रखेंगे? एक अन्य पोस्ट किया,  शाहरूख खान वैश्विक स्टार हैं लेकिन हर देश के अपने नियम कायदे हैं। कोई भी हस्ती राष्ट्रीय सुरक्षा से बड़ी नहीं है। शाहरूख को शिकायत नहीं करनी चाहिए। सहिष्णु बनें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App