ताज़ा खबर
 

पहली सैलरी मिलते ही ताज देखने गए थे शाहरुख, पी मधुमक्खी पड़ी पिंक लस्सी, पूरे रास्ते की थीं उल्टियां

Shahrukh Khan First Journey of Taj Mahal: शाहरुख खान ने शूट के दौरान बताया कि, 'पहली बार मैं ताज देखने उस वक्त गया था जब मुझे मेरी पहली सैलरी 50 रुपए मिली थी। इस ट्रिप पर मेरा सारा पैसा ट्रेन की टिकट में खर्च हो गया था और सिर्फ पिंक लस्सी के लिए उनके पास पैसे बचे थे।'

shah rukh khan, shah rukh khan upcoming movie, dance plus, shah rukh khan interview, SRK, shah rukh khan movies, shah rukh khan upcoming movie,shah rukh khan,remo d souza,dance plus five,republic day,chaiyya chaiyya,bollywood,zero, shah rukh khan tv show, shah rukh khan comeback on TV, shah rukh khan news, shah rukh khan photos, shah rukh khan age, shah rukh khan songs, shah rukh khan new film, shah rukh khan new show, shah rukh, shahrukh, srk, Dance Plus 5, star plus, shah rukh khan Dance Plus 5शाहरुख ने बयां किया पहली ताजमहल यात्रा का अनुभव

Shahrukh Khan First Journey of Taj Mahal: शाहरुख खान को बॉलीवुड से ब्रेक लिए एक साल से ज्यादा लंबा वक्त हो गया है। अभी तक उनकी आने वाली किसी भी फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। फिल्म के बारे में भले ही अभी तक कोई खबर कनफर्म न हुई हो लेकिन वह एक टीवी शो में जरूर आ रहे हैं। हालांकि इस शो में भी किंग खान एक स्पेशल एपिसोड में ही नजर आएंगे। दरअसल, शाहरुख टीवी रियलिटी शो डांस प्लस 5 के स्पेशल एपिसोड में स्पेशल जज की भूमिका निभाएंगे।

हाल ही में डांस प्लस शो के लिए किंग खान ने फोटोशूट कराया। शूट के बैकग्राउंड में व्हाइट संगमरमर से बना ताजमहल नजर आया। दिलचस्प यह है कि इस शो के स्पेशल जज किंग खान भी व्हाइट कलर के ड्रेस में नजर आए। उन्होंने शो के जज रेमो डिसूजा के साथ शूट किया। किंग खान का एपिसोड 26 जनवरी को दिखाया जाएगा। इस शूट के दौरान शाहरुख ने रेमो से अपनी लाइफ से संबंधित तमाम बातों को साझा किया।

शाहरुख ने शूट के दौरान बताया, ‘पहली बार मैं ताज देखने उस वक्त गया था जब मुझे मेरी पहली सैलरी 50 रुपए मिली थी। इस ट्रिप पर मेरा सारा पैसा ट्रेन की टिकट में खर्च हो गया था और सिर्फ पिंक लस्सी के लिए उनके पास पैसे बचे थे।’ शाहरुख ने बताया, ‘मैंने बचे हुए पैसे एक ग्लास लस्सी ली जिसमें मधुमक्खी गिर गई थी, लेकिन मैंने उसे पिया और वापसी यात्रा में पूरे रास्ते उल्टी करते आया।’

शाहरुख ने यह भी कहा कि जब वह 95 साल के हो जाएंगे तब भी चल छैंया छैंया सॉन्ग पर डांस करेंगे और ट्रेन की छत पर व्हीलचेयर के सहारे जाएंगे। रेमो डिसूजा को अपने साथ लेकर जाउंगा। बता दें कि यह गाना शाहरुख की फिल्म दिल से का है। इन दिनों फैंस किंग खान की फिल्मों में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों #WeWantAnnouncementSRK भी ट्रेंड किया। इस पर एक फैन ने सुसाइड करने की धमकी भी दे डाली थी।

लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि किंग जल्द ही राज कुमार हिरानी की फिल्म को साइन कर सकते हैं। फिल्म में हिरानी उनके साथ काजोल को ले सकते हैं। यह एक सीरियस लव स्टोरी होगी। सूत्रों की माने तो किंग खान के लिए स्क्रिप्ट का काम चल रहा है और जैसे ही पूरी होगी फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा। हालांकि इस बारे में किसी तरह का ऑफीसियल बयान नहीं आया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रजनीकांत ने भगवान राम को लेकर पेरियार पर साधा था निशाना, राजनैतिक विवाद के बाद कहा- ‘मैं माफी नहीं मांगूंगा’
2 Jhund Teaser Out: ‘झुंड में तो..’ अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ का टीजर देख मजाक उड़ा रहे फैंस, मिल रहे अजीबों-गरीब रिएक्शन
3 कश्मीर पर बनी ‘शिकारा’ का हो रहा बॉयकॉट, विधु विनोद चोपड़ा के इस बयान पर भड़के लोग
ये पढ़ा क्या?
X