ताज़ा खबर
 

कपिल की फिल्म देखने के लिए बेचैन हैं शाहरुख

शाहरुख खान और कपिल शर्मा की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं और अब किंग खान अपने दोस्त की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’..

Author हैदराबाद | September 24, 2015 7:00 AM

शाहरुख खान और कपिल शर्मा की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं और अब किंग खान अपने दोस्त की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

अब्बास-मस्तान की जोड़ी द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म की खास स्क्रीनिंग शाहरुख, काजोल और ‘दिलवाले’ की पूरी टीम के लिए रखी गई है। इस निर्देशक जोड़ी ने ही शाहरुख को उनकी शुरुआती हिट ‘बाजीगर’ दी थी, जिसमें काजोल ने भी काम किया था।

49 वर्षीय शाहरुख ने ट्वीट किया है, ‘‘कपिल शर्मा और अब्बास-मस्तान (मेरे पसंदीदा निर्देशक जोड़ी) की ‘किस किस को प्यार करूं’ देखने को लेकर उत्साहित हूं।’’

नोएडा में अपनी फिल्म का प्रोमोशन कर रहे 34 वर्षीय कपिल भी इस विशेष स्क्रीनिंग के लिए रवाना हो गए हैं। इसमें ‘दिलवाले’ के निर्देशक रोहित शेट्टी, अभिनेता वरुण धवन और कीर्ति शेनन सहित अन्य लोग भी होंगे।

कपिल ने ट्वीट किया है, ‘‘हवाई अड्डा जा रहा हूं… हैदराबाद के लिए उड़ान भरने।’’ शाहरुख कई बार कपिल शर्मा के कॉमेडी टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में आए हैं और उन्होंने सार्वजनिक रूप से भी कपिल की तारीफ की है।‘किस किस को प्यार करूं’ इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App