ताज़ा खबर
 

‘कैटरीना कैफ मेरी जान’ नहीं होगा शाहरुख खान की अगली फिल्म का नाम

शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना इससे पहले यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों स्टार्स एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और तीनों के लिए एक बार फिर से साथ काम करना काफी एक्साइटिंग होने वाला है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे थे।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय की ​अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान होगा। लेकिन किंग खान ने का कहना है कि उनकी अगली फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान नहीं होगा। बता दें कि आनंद एल राय की इस फिल्म का नाम अभी सामने आना बाकी है। शाहरुख ने कहा कि फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट सब कुछ तैयार है मगर वह चाहते हैं कि फिल्म सभी तकनीशियनों के साथ बाहर आए।

शाहरुख ने कहा कि वह खुद इस चीज का इंतजार कर रहे हैं कि वह आधिकारिक तौर पर इस बारें में घोषणा कर सकें। कहा जा रहा है कि बादशाह खान इसमें बौने का किरदार निभाएंगे। आनंद और शाहरुख पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।। यह एक छोटे शहर के आदमी की कहानी है जो अपने बॉलीवुड आइडल से मिलने की कोशिश करता है।

शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना इससे पहले यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों स्टार्स एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और तीनों के लिए एक बार फिर से साथ काम करना काफी एक्साइटिंग होने वाला है। हालांकि अनुष्का शर्मा के साथ किंग खान की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान काम किया है।

जल्द ही अनुष्का और शाहरुख इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म जब हैरी मेट सेजल में साथ दिखाई देंगे। हाल ही इस फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज ​कर इस फिल्म का नाम रिवील किया गया है। पहले इस फिल्म का नाम द रिंग और रहनुमा बताया जा रहा था, मगर काफी सोच विचार के बार इस फिल्म का नाम तय किया गया। जब हैरी मेट सेजल अगस्त में रिलीज होगी। जल्द ही शाहरुख और अनुष्का अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App