ताज़ा खबर
 

इस फोटो के चलते ट्रोल हुईं शाहरुख की बेटी सुहाना, यूजर्स ने कहा- भविष्य की मिया खलीफा

फातिमा सना शेख को ट्रोल किए जाने के एक ही दिन बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को भी एक सेल्फी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

Author नई दिल्ली | October 26, 2017 18:30 pm
सुहाना खान को हाल ही में एक पूल साइड पिक तस्वीर किए जाने के लिए भी ट्रोल होना पड़ा था।

फातिमा सना शेख को ट्रोल किए जाने के एक ही दिन बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को भी एक सेल्फी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। यह तस्वीर खुद सुहाना ने नहीं बल्कि स्टारकिड्स की तस्वीरें पोस्ट करने वाले एक फैनक्लब अकाउंट ने पोस्ट की थी। तस्वीर में सुहाना ने चोटियां बना रखी हैं और वह तस्वीर के लिए पाउट बना रही हैं। जहां तमाम लोगों ने उनके लुक्स की तारीफ की वहीं कई इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें फोटो में उनकी क्लीवेज दिखने के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों ने तस्वीर में कई भद्दे कमेंट किए और इस तस्वीर के लिए शर्मिंदा होने को कहा।

Suhana Khan #suhanakhan #fbsuhanakhan

A post shared by ғ𝖚𝖙𝖚𝖗𝖇𝖔𝖑𝖑 (@futurboll) on

फैजल अली नाम के यूजर ने जहां सुहाना को भविष्य की मिया खलीफा कहा तो किसी ने सुहाना के ब्रेस्ट को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किए। एक यूजर ने गालियों की जगह **** बनाते हुए लिखा- इस ***** को और क्या करना बाकी रह गया है। लोगों ने सुहाना को पथभ्रष्ट, बिगड़ी हुई और ना जाने क्या क्या लिखा है। सुहाना खान को हाल ही में एक पूल साइड पिक तस्वीर किए जाने के लिए भी ट्रोल होना पड़ा था। गौरतलब है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को बचपन से ही कभी किसी तस्वीर के चलते तो कभी मीडिया के सामने उनके बर्ताव को लेकर विवादों का सामना करना पड़ा है। शाहरुख खुद कई बार सुहाना और अबराम के पक्ष में मीडिया के सामने आकर बोलते रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार फिल्म रईस में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक गैरकानूनी शराब बेचने वाले का किरदार निभाया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App