ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: पार्किंग से ल‍िफ्ट तक कैसे शाहरुख खान की बेटी सुहाना का पीछा कर रहे थे फोटोग्राफर्स, देखिए तस्‍वीरें

दरअसल, एक हफ्ते से पहले सलमान खान की ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के मौके पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पहुंची थी। इस मौके पर उन्हें एक दुखद अनुभव का सामना करना पड़ा।

Author नई दिल्ली | July 3, 2017 11:22 AM
अपनी बेटी सुहाना खान के साथ ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे शाहरुख खान। (Image Source: Varinder Chawla)

इस साल ईद के मौके पर शाहरुख खान ने मीडिया से अपने बच्चों की पब्लिक आउटिंग पर बात की थी। उन्होंने कहा था- वो मूवी स्टार नहीं हैं। वो केवल मूवी स्टार के बच्चे हैं। और मुझे लगता है कि वो काफी सम्मानजक और अच्छे हैं। जब वो मेरे साथ बाहर जाते हैं तो मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि वो खड़े होकर फोटो खिंचवाएं क्योंकि मैं समझता हूं कि यह काफी महत्वपूर्ण है। मैं आपसे विनती करता हूं कि अगर आप उन्हें पब्लिकली देखें तो ऐसा कतई मत सोचिएगा कि उन्हें मेरी तरह मीडिया को हैंडल करना आता है। उन्हें यह अजीब लगता है। दूसरी बात वो पब्लिकली दिखाई देते हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि वो एक्टर बनना चाहते हैं।

हम आपको बताते हैं कि आखिर शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा। दरअसल, एक हफ्ते से पहले सलमान खान की ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के मौके पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पहुंची थी। इस मौके पर उन्हें एक दुखद अनुभव का सामना करना पड़ा। इससे संबंधित वीडियो काफी वायरल हुआ था। पार्किंग एरिया से लेकर लिफ्ट लॉबी तक सुहाना खान और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे का पपरांजी ने लगातार पीछा किया। इतना कि वो ठीक से सांस भी नहीं ले पाईं। उनका पीछा करने की हद यहां तक थी कि दोनों तरफ से मीडियो ने उहें घेरा हुआ था और उनके पास लिफ्ट के दरवाजों के खुलने का इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और अपने सुपरस्टार पापा के नक्शेकदम पर चलने की इच्छा रखती है। कई बार वो पापा के साथ शूटिंग पर जाती हैं। कुछ महीनो पहले सुहाना इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के सेट पर मौजूद थीं।

उस समय वो पंजाबी गाने की शूटिंग कर रहे थे। किंग खान ने बताया- एक स्टेप के लिए मैंने 10 टेक दिए। हालांकि इम्तियाज को शॉट सही लगा लेकिन मैंने कुछ और देने की जिद की क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसे ठीक तरह से नहीं कर रहा हूं। वो शॉट मुश्किल से तीन सेकेंड का था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App